1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Saba Ibrahim Marriage: ननद की विदाई में फूट फूट कर रोई Dipika Kakar, देखें इनसाइड वीडियो

Saba Ibrahim Marriage: ननद की विदाई में फूट फूट कर रोई Dipika Kakar, देखें इनसाइड वीडियो

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का जिगर का टुकड़ा यानी सबा इब्राहिम 6 नवंबर को दुल्हनिया बनीं। भाई शोएब और भाभी दीपिका ने सबा की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Saba Ibrahim Marriage: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का जिगर का टुकड़ा यानी सबा इब्राहिम 6 नवंबर को दुल्हनिया बनीं। भाई शोएब और भाभी दीपिका ने सबा की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, सबा ने लखनऊ के मौदहा अपने मंगेतर खालिद नियाज (Khalid Niaz) के साथ निकाह रचाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सबा ने आइवरी कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया गया है। इस दौरान सबा ने सिर पर रेड कलर का दुपट्टा ओढ़ा था जिसपर गोटा लगा था।

हैवी नेकलेस ,मांग टीका, नथ, हाथों में सजी मेहंदी दुल्हन बनीं सबा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं सबा ने रेड कलर के फूलों की बनी ज्वेलरी भी हाथों में पहनी है। वहीं सबा के शौहर मैचिंग कुर्ते पजामे में जच रहे हैं।

दुल्हन बनीं सबा अपनी भाभी दीपिका के साथ एंट्री की। वहीं शोएब इब्राहिम और अन्य करीबी रिश्तेदार फूलों के नीचे सबा को निकाह स्थल तक लेकर आते हैं।सबा ने अपने चेहरे को एक लंबे से घूंघट के नीचे छिपाया हुआ था।

वहीं दीपिका गुलाबी रंग की एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। शोएब ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा में थे, जिसके साथ उन्होंने एक पिंक थ्रेड वर्क वाली जैकेट पहनी हुई थी।

अब उस दौरान के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बीते 6 नवंबर 2022 को सबा ने निकाह किया। शादी के लिए सबा ने एक हैवी वर्क वाले व्हाइट ड्रेस को चुना था और इसे शानदार गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था।

पढ़ें :- Urmila Matondkar Birthday Special: ये डायरेक्टर थे उर्मिला के दीवाने, पत्नी ने जड़ा जोर दार तमाचा

गोल्डन दुपट्टे ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिया था। वहीं बिदाई के दौरान वह अपने भाई शोएब और भाभी दीपिका कक्कड़ के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर निकलती दिख रही हैं और उन तीनों को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को साबित करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...