बर्खास्तगी के बाद बोले सचिन पायलट, सत्य परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं

sachin pilot
कांग्रेस विधायक मलिंगा को सचिन पायलट ने भेजा नोटिस, घूस देने का लगाया था आरोप

जयपुर। राजस्थान सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले सचिन पायलट समेत तीन मंत्रियों की पार्टी से छुट्टी कर दी गयी है। इसके साथ ही सचिन पायलट से प्रदेश अध्यक्ष का पद भी ले लिया गया है। वहीं, इस कार्रवाई के बाद सचिन पायलट ने कहा है कि सत्य परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।

Sachin Pilot Says After Dismissal Satya Can Be Harassed Not Defeated :

इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का उल्लेख हटा दिया। अब पायलट के प्रोफाइल में उनके विधायक (टोंक) और पूर्व केंद्रीय मंत्री होने तथा कांग्रेस के वेबसाइट लिंक का उल्लेख है।

कांग्रेस आलाकमान के निर्णय के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा है, ‘सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।’ बता दें कि, कांग्रेस के पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को जयपुर में संवाददाताओं को बताया कि पायलट के अलावा विश्वेंद्र सिंह को पयर्टन मंत्री और रमेश मीणा को खाद्य आपूर्ति मंत्री के पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पायलट को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है। उनकी जगह राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटसरा नए प्रदेशाध्यक्ष होंगे। पिछले कुछ दिनों के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा पायलट को मनाने की कोशिश की जा रही थी।

,

जयपुर। राजस्थान सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले सचिन पायलट समेत तीन मंत्रियों की पार्टी से छुट्टी कर दी गयी है। इसके साथ ही सचिन पायलट से प्रदेश अध्यक्ष का पद भी ले लिया गया है। वहीं, इस कार्रवाई के बाद सचिन पायलट ने कहा है कि सत्य परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का उल्लेख हटा दिया। अब पायलट के प्रोफाइल में उनके विधायक (टोंक) और पूर्व केंद्रीय मंत्री होने तथा कांग्रेस के वेबसाइट लिंक का उल्लेख है। कांग्रेस आलाकमान के निर्णय के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।' बता दें कि, कांग्रेस के पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को जयपुर में संवाददाताओं को बताया कि पायलट के अलावा विश्वेंद्र सिंह को पयर्टन मंत्री और रमेश मीणा को खाद्य आपूर्ति मंत्री के पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पायलट को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है। उनकी जगह राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटसरा नए प्रदेशाध्यक्ष होंगे। पिछले कुछ दिनों के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा पायलट को मनाने की कोशिश की जा रही थी। ,