1. हिन्दी समाचार
  2. इरफान खान के बड़े फैन हैं सचिन तेंदुलकर, कहा- सारी फिल्में देखी

इरफान खान के बड़े फैन हैं सचिन तेंदुलकर, कहा- सारी फिल्में देखी

Sachin Tendulkar Is A Big Fan Of Irrfan Khan Said Watched All The Movies

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। मुंबई में आज इरफान का 53 साल की उम्र में बुधवार को मुंबई में निधन हो गया। इरफान ने अपने फिल्मी करियर में द लंचबॉक्स, लाइफ ऑफ पाइ, हिंदी मीडियम, स्लमडॉग मिलेनियर, पीकू, पान सिंह तोमर, हैदर, मकबूल जैसी दर्जनों सफल फिल्मों में काम किया था। क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी इरफान खान की एक्टिंग के कायल रहे हैं। उनके निधन की खबर सुनकर सचिन काफी दुखी हैं।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

इरफान के निधन पर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि ‘इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वो मेरे पसंदीदा एक्टर्स में शुमार थे। मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं, जिसमें आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। वो एकदम एफर्टलेस एक्टिंग करते थे और बहुत शानदार थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके चाहने वालों के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं।

बता दें कि इरफान को कोलन इंफेक्शन की वजह से मंगलवार को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, वो आईसीयू में थे। 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसका इलाज वो लंदन में करा रहे थे। उनकी तबीयत में कुछ सुधार आया था, जिसके बाद वो भारत लौट आए थे। हाल ही में इरफान की मां का भी निधन हुआ था, लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...