जब पानी से भरी पिच पर सचिन ने किया खतरनाक गेंदों का सामना, देखें VIDEO

sachin
जब पानी से भरी पिच पर सचिन ने किया खतरनाक गेंदों का सामना, देखें VIDEO

मुंबई। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का खेल के प्रति लगाव से पूरी दुनिया वाकिफ है। संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट के लिए उनका प्यार खत्म नहीं हुआ है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शुक्रवार को ट्विटर पर पानी भरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास का एक वीडियो जारी किया है। 

Sachin Tendulkar Practicing On Water Logged Pitch Training Video :

दरअसल, सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पानी से भरी पिच पर गेंदबाजों का सामना करते नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि पानी से भरी इस पिच पर गेंद टप्पा खाने के बाद सचिन के बल्ले पर काफी तेजी से आ रही है। इसके बावजूद सचिन बेहतरीन तरीके से गेंदों को डिफेंड कर रहे हैं। इस दौरान सचिन ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए पैड और हेलमेट पहन रखा है।

सचिन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “खेल के लिए प्यार और जुनून हमेशा आपको अभ्यास करने के नए तरीके खोजने में मदद करता है और सबसे ज्यादा आपको इसमें आनंद आता है।”

बता दें कि सचिन के नाम क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े रिकॉर्ड हैं। सचिन ने 200 टेस्ट मैच खेले हैं और इसमें 15921 रन बनाए हैं। टेस्ट में उन्होंने 51 शतक, 6 दोहरे शतक और 68 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं वनडे की बात करें तो सचिन ने 463 मैचों में 18426 रन बनाए हैं। उन्होंने 49 शतक, 1 दोहरा शतक और 96 अर्धशतक लगाए हैं।  

मुंबई। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का खेल के प्रति लगाव से पूरी दुनिया वाकिफ है। संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट के लिए उनका प्यार खत्म नहीं हुआ है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शुक्रवार को ट्विटर पर पानी भरी पिच पर बल्लेबाजी का अभ्यास का एक वीडियो जारी किया है।  दरअसल, सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पानी से भरी पिच पर गेंदबाजों का सामना करते नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि पानी से भरी इस पिच पर गेंद टप्पा खाने के बाद सचिन के बल्ले पर काफी तेजी से आ रही है। इसके बावजूद सचिन बेहतरीन तरीके से गेंदों को डिफेंड कर रहे हैं। इस दौरान सचिन ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए पैड और हेलमेट पहन रखा है। सचिन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "खेल के लिए प्यार और जुनून हमेशा आपको अभ्यास करने के नए तरीके खोजने में मदद करता है और सबसे ज्यादा आपको इसमें आनंद आता है।" बता दें कि सचिन के नाम क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े रिकॉर्ड हैं। सचिन ने 200 टेस्ट मैच खेले हैं और इसमें 15921 रन बनाए हैं। टेस्ट में उन्होंने 51 शतक, 6 दोहरे शतक और 68 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं वनडे की बात करें तो सचिन ने 463 मैचों में 18426 रन बनाए हैं। उन्होंने 49 शतक, 1 दोहरा शतक और 96 अर्धशतक लगाए हैं।