फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ पर सचिन तेंदुलकर का ये आया रिएक्शन

film the zoya factor
फिल्म 'द जोया फैक्टर' पर सचिन तेंदुलकर का ये आया रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आगामी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का ट्रेलर लॉंच हो चुका है। इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ के को-एक्टर दुलकर सलमान दिखाई देंगे। जिसपर मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोनम कपूर की इस फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का ट्रेलर देख ट्वीट किया है। वहीं, सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहें है।

Sachin Tendulkars Reaction On The Film The Zoya Factor :

सचिन तेंदुलकर ने सोनम कपूर की फिल्म के ट्रेलर को देख ट्वीट कर कहा, “कुछ समय पहले ही ‘द जोया फैक्टर’ का ट्रेलर देखा। “मेरे अच्छे दोस्त अनिल कपूर, उनकी बेटी सोनम कपूर और दुलकर सलमान को फिल्म के लिए बहुत बधाई।”

बता दें कि ‘द जोया फैक्टर’ अनुजा चौहान के नॉवेल पर आधारित है। यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी। इस दिलचस्प कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर देवी बनी नजर आ रही थीं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर लॉंच हो चुका है। इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ के को-एक्टर दुलकर सलमान दिखाई देंगे। जिसपर मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोनम कपूर की इस फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर देख ट्वीट किया है। वहीं, सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहें है। सचिन तेंदुलकर ने सोनम कपूर की फिल्म के ट्रेलर को देख ट्वीट कर कहा, "कुछ समय पहले ही 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर देखा। "मेरे अच्छे दोस्त अनिल कपूर, उनकी बेटी सोनम कपूर और दुलकर सलमान को फिल्म के लिए बहुत बधाई।" बता दें कि 'द जोया फैक्टर' अनुजा चौहान के नॉवेल पर आधारित है। यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी। इस दिलचस्प कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर देवी बनी नजर आ रही थीं।