Sacred Games-2 का टीज़र लॉंच, नवाजुद्दीन के साथ नज़र आये सैफ अली खान

sacred games 2
Sacred Games-2 का टीज़र लॉंच, नवाजुद्दीन के साथ नज़र आये सैफ अली खान

मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की वेब सीरीज़ sacred games इंटरनेट पर काफी धमाल मचा चुका है। नवाजुद्दीन के बेहतरीन अभिनय ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया। sacred games की पहली सीरीज़ खत्म होने पर लोगों ने sacred games सीजन 2 डिमांड की थी। जारी होने के बाद से sacred games 2 का टीजर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

Sacred Games 2 Teasers Launch Saif Ali Khan With Nawazuddin Siddiqui :

इस टीजर में वेब सीरीज के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है। sacred games 2 के टीज़र में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी नज़र आ रहे हैं। sacred games 2 की कहानी की बात करें तो इसमें मुंबई में हो रहे विश्वासघात, अपराध, जुनून और रोमांचक धरपकड़ को मद्देनजर देखते हुए इस सीरीज़ को दिखाया जाएगा।

नेटफ्लिक्स का कहना था, ‘बहुप्रतीक्षित सीजन में कहानी आगे बढ़ाने इसमें कुछ नया दिखने के लिए पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकारों को भी शामिल किए गए हैं। टीजर में सबसे शानदार पल तब आता है, जब पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है। पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है।’ अब सवाल ये है कि आखिर क्या नया देखने को मिलेगा इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी आखिर क्या किरदार निभाने वाले हैं।

मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की वेब सीरीज़ sacred games इंटरनेट पर काफी धमाल मचा चुका है। नवाजुद्दीन के बेहतरीन अभिनय ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया। sacred games की पहली सीरीज़ खत्म होने पर लोगों ने sacred games सीजन 2 डिमांड की थी। जारी होने के बाद से sacred games 2 का टीजर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस टीजर में वेब सीरीज के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है। sacred games 2 के टीज़र में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी नज़र आ रहे हैं। sacred games 2 की कहानी की बात करें तो इसमें मुंबई में हो रहे विश्वासघात, अपराध, जुनून और रोमांचक धरपकड़ को मद्देनजर देखते हुए इस सीरीज़ को दिखाया जाएगा। https://twitter.com/SacredGames_TV/status/1125256373283852289 नेटफ्लिक्स का कहना था, 'बहुप्रतीक्षित सीजन में कहानी आगे बढ़ाने इसमें कुछ नया दिखने के लिए पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकारों को भी शामिल किए गए हैं। टीजर में सबसे शानदार पल तब आता है, जब पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है। पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है।' अब सवाल ये है कि आखिर क्या नया देखने को मिलेगा इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी आखिर क्या किरदार निभाने वाले हैं।