1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दुखद: हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी संतोष का कोरोना के चलते हुआ निधन

दुखद: हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी संतोष का कोरोना के चलते हुआ निधन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का 73 साल की आयु में मंगलवार तड़के को निधन हो गया है। आपको बता दें, उन्होंने कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में अंतिम सांस ली। उन्हें पिछले 4 दिनों पहले ही टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था।

पढ़ें :- Corona New Variant: सावधान रहिए! तेजी से पांव पसार रहा है ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में फिर मिले 10 संक्रमित

दरअसल, संतोष शैलजा 4 दिन पहले कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जानकारी है कि उनका पूरा परिवार भी कोरोनावायरस से संक्रमित है और कोविड का इलाज करा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की धर्मपत्नी के निधन से कांगड़ा सहित पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है। सीएमओ कांगड़ा डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने मौत होने की पुष्टि की है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जताया शोक

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने एक ट्वीट कर इस घटना पर सार्वजनिक तौर पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हमारे वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय शांता कुमार जी की धर्मपत्नी श्रीमती संतोष शैलजा जी के निधन का दुःखद समाचार सुन कर अत्यंत दुःखी हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं शोक संतप्त परिवार जनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें । शान्ति!’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...