1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुखद: सपा पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी का कोरोना के चलते हुआ निधन

दुखद: सपा पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी का कोरोना के चलते हुआ निधन

सपा पार्टी से दो बार विधायक रह चुके पूर्व विधायक और लघु सिंचाई विभाग के पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी का निधन हो गया। कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे। उनके निधन से सपाइयों में शोक की लहर है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 लखीमपुर खीरी: सपा पार्टी से दो बार विधायक रह चुके पूर्व विधायक और लघु सिंचाई विभाग के पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी का निधन हो गया। कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थे। उनके निधन से सपाइयों में शोक की लहर है।

पढ़ें :- लखनऊ में तालाब में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली में अभी तक 10 की मौत, पूरे मामले पर DM का बयान

आपको बता दें, समाजवादी पार्टी ने यशपाल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है- समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य, वरिष्ठ नेता, धौरहरा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री श्री यशपाल चौधरी जी का निधन अत्यंत  हृदय विदारक एवं अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना! भावभीनी श्रद्धांजलि!

यूपी में कोरोना के मामलों में अब कमी देखने को मिल रही है। सोमवार को 24 घंटे के दौरान यहां कोरोना संक्रमण के 21,331 मामले सामने आए। इसके अलावा 278 लोगों की मौत भी हो गई। राहत की बात है कि राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमितों की संख्या घट रही है। बीते 24 घंटे में यहां कोरोना संक्रमण के 1,274 नए मामले सामने आए जबकि 26 मरीजों की मौत हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...