1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. दुखद: कोरोना के चलते महाभारत के इंद्रदेव का हुआ निधन, 74 साल में ली एक्टर ने ली अंतिम सांस

दुखद: कोरोना के चलते महाभारत के इंद्रदेव का हुआ निधन, 74 साल में ली एक्टर ने ली अंतिम सांस

मशहूर टीवी सीरियल महाभारत में इंद्रदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर सतीश कौल  का आज 10 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है। सतीश कौल कोरोना के चपेट में आ गए थे। वो 74 साल के थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभिनेता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sad Indradev Of Mahabharata Died Due To Corona Actor Took His Last Breath In 74 Years

नई दिल्ली: मशहूर टीवी सीरियल महाभारत में इंद्रदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर सतीश कौल  का आज 10 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है। सतीश कौल कोरोना के चपेट में आ गए थे। वो 74 साल के थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभिनेता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है, उन्होंने करीब 300 फिल्मों में काम किया था जिनमें हिंदी और पंजाबी फिल्में शामिल थी।

पढ़ें :- दुखद: दिग्गज स्टार शंखनाद अरविंद का निधन, 10 दिनों से अस्पताल में थे एड्मिट

‘महाभारत’, ‘सर्कस’ और ‘विक्रम बेताल’ जैसे लोकप्रिय टीवी शोज़ में काम करने के बावजूद आज 74 वर्षीय सतीश कौल की जिंदगी बीमारी और फकीरी में गुजर रही थी। पिछले साल लुधियाना में एक छोटे से मकान में रहने वाले सतीश कौल ने इंटरव्यू में बताया था कि हर महीने किराये के महज 7500 रुपये देने और अपनी दवाइयों के खर्चे के लिए भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

सतीश कॉल के निधन की खबर सुनने के बाद IFTDA के डायरेक्टर अशोक पंडित ने उन्हें ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, सतीश कौल के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। वो मराठी और हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर थे। पिछले कई दिनों से वो बीमार थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X