1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. दुखद: इंडस्ट्री ने खोया फिर एक दिग्गज कलाकार, लीना आचार्य ने दुनिया को कहा अलविदा

दुखद: इंडस्ट्री ने खोया फिर एक दिग्गज कलाकार, लीना आचार्य ने दुनिया को कहा अलविदा

Sad Industry Lost Then A Veteran Artist Leena Acharya Said Goodbye To The World

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली : 2020 ने दुनिया से बहुत कुछ छीना है इस साला मे आम लोगों ने ही नहिओ बल्कि बॉलीवुड ने भी कई दिग्गज कलाकर खोये हैं। दरअसल,  एक और दुखद घटना सामने आई है आपको बता दें टीवी कि डिगाज कलाकार लीना आचार्य का शनिवार (21 नवंबर) को निधन हो गया।

पढ़ें :- दुखद: कैंसर विशेषज्ञ डॉ वी शांता का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

आपको बता दें, उनकी मौत का कारण किडनी बताया गया। लीना आचार्य डिड पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। बहुत समय पहले, उसकी मां ने लीना को अपनी किडनी दान की थी, लेकिन इसके बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। लीना को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली।

कई टीवी शो मे किया काम

लीना आचार्य ‘सेठ जी’, ‘आप की जान’, ‘मेरी हानिकारक पत्नी’ जैसे कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कई फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में भी काम किया है, जिनमें रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ भी शामिल है। लीना की मौत की खबर से पूरे उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई।

लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों ने उसकी मौत पर शोक व्यक्त किया हैपहले ऐसी खबरें थीं कि लीना आचार्य कोरोना वायरस से मर गईं, लेकिन बाद में यह स्पष्ट हो गया कि किडनी की विफलता के कारण लीना आचार्य की मृत्यु हो गई।

पढ़ें :- सूरत में भीषण सड़क हादसा, फुटपाथ पर सो रहे 20 मजदूरों पर चढ़ा ट्रक, 13 की मौत

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम रोहन मेहरा ने लीना आचार्य को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लीना आचार्य को श्रद्धांजलि दी। रोहन लिखते हैं, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले, मैडम। पिछले साल, हम इस समय 2020 की कक्षा के लिए शूटिंग कर रहे थे। आपकी बहुत याद आएगी।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...