साड़ के हमले से घायल युवक की मौत, पसरा मातम

साड़ के हमले से घायल युवक की मौत, पसरा मातम
साड़ के हमले से घायल युवक की मौत, पसरा मातम

अमेठी। जनपद के शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे बख्तावर में साड़ के हमले से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे गांव में मातम छाया हुआ है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पूरे बख्तावर निवासी गौस मोहम्मद पुत्र मकबूल उम्र (35 वर्ष) बीते मंगलवार की शाम को खेत की तरफ जा रहे थे कि एक साड़ ने एकाएक उस पर हमला बोल दिया साड़ से बचने के लिए वह दौड़ने लगा, परंतु ज्यादा दूर तक नही भाग सका और देखते ही देखते साड़ ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जिससे आज उसकी मृत्यु हो गई।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में सरेआम महिला को मारी गोली, देखें Live वीडियो }

हादसे से मृतक के परिवार में मातम छाया हुआ है। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को भी दे दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। बता दें कि जनपद में मवेशियों के हमले पूर्व में भी के कई लोग हताहत हो चुके है। ग्रामीणों की कहना है कि प्रशासन को मृतक मकबूल के दुखी परिवार की हर सम्भव मदद करनी चाहिये।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

अमेठी। जनपद के शुकुलबाज़ार थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे बख्तावर में साड़ के हमले से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे गांव में मातम छाया हुआ है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पूरे बख्तावर निवासी गौस मोहम्मद पुत्र मकबूल उम्र (35 वर्ष) बीते मंगलवार की शाम को खेत की तरफ जा रहे थे कि एक साड़ ने एकाएक उस पर हमला बोल दिया साड़ से बचने…
Loading...