1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दुखद खबर! अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का निधन, 24 साल की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

दुखद खबर! अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का निधन, 24 साल की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। बांग्ला अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का निधन हो गया है। महज 24 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि ब्रेन स्ट्रोक के चलते कोलकाता के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एंड्रिला शर्मा की मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Andrila Sharma passed away: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। बांग्ला अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा (Andrila Sharma) का निधन हो गया है। महज 24 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि ब्रेन स्ट्रोक के चलते कोलकाता के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एंड्रिला शर्मा (Andrila Sharma) की मौत हो गई। बीते काफी दिनों से एंड्रिला शर्मा कोमा में चल रही थीं। एंड्रिला शर्मा के निधन की खबर आते ही बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

कैंसर जैसी बीमारी को दी थी मात
एंड्रिला शर्मा (Andrila Sharma) के निधन से हर कोई दुखी है। महज 24 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। अपने छोटे से जीवन में एंड्रिला ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दी थी, लेकिन बीते 1 नवंबर को एंड्रिला शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक आया। इसके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसके बाद 14 नवंबर को हॉस्पिटल में एंड्रिला को एक साथ कई कार्डियेक अरेस्ट आए, जिसकी वजह से एंड्रिला की तबीयत और ज्यादा खराब हो गई। आलम ये रहा कि एंड्रिला शर्मा की क्रिटिकल हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन 20 नवंबर को एंड्रिला शर्मा ने कोलकाता के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...