1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दुखद खबर: अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में दी जान

दुखद खबर: अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में दी जान

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है। अभिनेत्री सोनी सब टीवी के सीरियल 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' की लीड अभिनेत्री थी। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने टीवी शो के सेट पर पर खुदकुशी की है। मामले की जानकारी के बाद तुनिशा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (TV actress Tunisha Sharma) ने शनिवार खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है। अभिनेत्री सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ की लीड अभिनेत्री थी। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने टीवी शो के सेट पर पर खुदकुशी की है। मामले की जानकारी के बाद तुनिशा (Tunisha Sharma)को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि, अभिनेत्री (Tunisha Sharma) ने बाल कलाकर के रूप में इंडस्ट्री में करियर की शुरूआत की थी। ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ सीरियल से डेब्यू किया था। बता दें कि, अभिनेत्री ने सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ में अहम किरदार निभा रही थीं।

वह इस सीरियल में शहजादी मरियम बनी थीं। इसके अलावा वह फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 आदि फिल्मों में भी नजर आई थीं। फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने कटरीना कैफ की किशोरावस्था का किरदार निभाया था। इसके अलावा ‘इंटरनेट वाला लव’ सीरियल में तनिशा का किरदार काफी पसंद किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...