1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. MP से दुखद खबर: शिवराज सिंह का निधन, बीजेपी में शोक की लहर…

MP से दुखद खबर: शिवराज सिंह का निधन, बीजेपी में शोक की लहर…

 पूर्व सांसद व भाजपा नेता शिवराज सिंह लोधी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत उनका निधन भोपाल के चिरायु अस्पताल में हुआ है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि लंबे समय से पूर्व सांसद शिवराज लोधी बीमार चल रहे थे, उसके बाद ही उन्हें मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शिफ्ट किया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

माध्यप्रदेश: पूर्व सांसद व भाजपा नेता शिवराज सिंह लोधी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत उनका निधन भोपाल के चिरायु अस्पताल में हुआ है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि लंबे समय से पूर्व सांसद शिवराज लोधी बीमार चल रहे थे, उसके बाद ही उन्हें मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शिफ्ट किया गया था।

पढ़ें :- कोरोना के खतरे को देखते हुए इस शहर के लोगों ने खुद ही लगा दिया लॉकडाउन

यहां नेता शिवराज सिंह का इलाज चल रहा था, और इलाज के दौरान आज पूर्व सांसद शिवराज लोधी ने दम तोड़ दिया। उनके निधन के बाद अब कई नेताओं ने दुःख जताया है। आप सभी को बता दें कि शिवराज सिंह लोधी 15वीं लोकसभा के सदस्य चुने गए थे

वहीं मध्यप्रदेश के दमोह सीट से भाजपा की तरफ से उन्हें लोकसभा सांसद चुना गया था। अब समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रेणता के रूप में उन्हें याद किया जा रहा है। हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- ”दमोह लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद शिवराज सिंह लोधी के निधन की दुःखद सूचना मिली है, उनका जाना संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है, ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।”

वही उनके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा- ”दमोह के पूर्व सांसद भाजपा के वयोवृद्ध नेता आदरणीय शिवराज लोधी “शिवराज भैया” ने अस्वस्थता के दौरान भोपाल में अंतिम सांस ली, समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रति निष्ठावान नेता का जाना अपूरणीय क्षति है।मै विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।” इसी के साथ मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- ”दमोह लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद श्री शिवराज सिंह लोधी के निधन की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। शांति”।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...