1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दुखद: वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का हुआ निधन, कांग्रेस के थे सबसे ताक़तवर शख़्स

दुखद: वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का हुआ निधन, कांग्रेस के थे सबसे ताक़तवर शख़्स

Sad Senior Congress Leader Ahmed Patel Died Congress Was The Most Powerful Person

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अहमद पटेल का 71 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। आपको बता दें, अहमद पटेल एक महीना पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद लगातार उनका इलाज चल रहा था। अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट कर कहा कि उनके पिता अहमद पटेल का आज सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर निधन हो गया है।

पढ़ें :- दुखद: कैंसर विशेषज्ञ डॉ वी शांता का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

मिली जानकारी के मुताबिक अहमद पटेल का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी अस्पताल में उनका निधन हुआ है. अहमद पटेल को गुजरात के भरूच स्थित उनके पैतृक गांव पीरामन में ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। अहमद पटेल की ये इच्छा थी कि उन्हें उनके माता-पिता के साथ ही दफन किया जाए, जिसके बारे में उन्होंने अपने बेटे को कहा था।

फैजल पटेल ने किया ट्वीट

पढ़ें :- उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का निधन, तिरंगे में लिपटा निकला जनाजा... सोनू निगम हुए भावुक

फैजल पटेल ने ट्वीट कर कहा कि वे बेहद दुख के साथ अपने पिता अहमद पटेल की दुखद और असामयिक मृत्यु की घोषणा कर रहे हैं। फैजल पटेल ने कहा कि 25 तारीख को सुबह 3.30 पर उनके पिता का निधन हो गया। फैसल पटेल ने कहा कि लगभग एक महीना पहले उनके पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इलाज के दौरान उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया और वे मल्टी ऑर्गन फेल्यिोर के शिकार हो गए। फैजल पटेल ने कहा कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...