1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: दिग्गज स्टार शंखनाद अरविंद का निधन, 10 दिनों से अस्पताल में थे एड्मिट

दुखद: दिग्गज स्टार शंखनाद अरविंद का निधन, 10 दिनों से अस्पताल में थे एड्मिट

वर्तमान स्थिति पूरे राष्ट्र के लिए हृदयविदारक है, जबकि दूसरी लहर ने सिनेमा की दुनिया के कुछ रत्नों को छीन लिया है। हाल ही में, कन्नड़ स्टार शंकणदा अरविंद का 7 मई को बेंगलुरु में निधन हो गया। अनुभवी अभिनेता ने 10 दिनों तक कोरोना से जूझने के बाद एक अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sad Veteran Star Shankhanad Arvind Dies Admit Was In Hospital For 10 Days

नई दिल्ली: वर्तमान स्थिति पूरे राष्ट्र के लिए हृदयविदारक है, जबकि दूसरी लहर ने सिनेमा की दुनिया के कुछ रत्नों को छीन लिया है। हाल ही में, कन्नड़ स्टार शंकणदा अरविंद का 7 मई को बेंगलुरु में निधन हो गया। अनुभवी अभिनेता ने 10 दिनों तक कोरोना से जूझने के बाद एक अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली।

पढ़ें :- फिल्म इंडस्ट्री को एक और तगड़ा झटका, पहले प्रेस फोटोग्राफर और फिल्मकार का निधन

वही दुर्भाग्य से, अभिनेता ने हाल के दिनों में अपनी पत्नी रमा को खो दिया। बेटी और संगीत निर्देशक मानसा होला के दुखद समाचार के बाद सोशल मीडिया पर ले जाया गया और शंकणदा अरविंद को प्रार्थनाएं दी गईं। वह इस साल फरवरी में अपनी मां को खोना भी याद करती हैं। चंदन के स्टार शंकणदा अरविंद के दिवंगत अभिनेता काशीनाथ के साथ करीबी रिश्ते थे।

पुनीत राजकुमार के साथ उनकी भूमिका बेतदा होवु फिल्म में अब भी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि पुनीत ने उसी के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कहर के बाद पिछले कुछ हफ्तों में फिल्म इंडस्ट्री ने काफी प्रतिभाशाली हस्तियों को खो दिया है। कन्नड़ फिल्मकार नवीन, 36 साल के कोरोना से निधन हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X