सडक हादसे में क्राइम ब्रांच की टीम घायल

Sadak Hadse Men Crime Branch Ki Teem Ghayal

बिजनौर। सड़क हादसे में क्राइम ब्रांच इन्चार्ज व टीम के चार सदस्य घायल हो गये। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच मुजफ्फरनगर के इंचार्ज प्रवेश कुमार अपनी टीम के सदस्य अमित, गुरनाम, जितेन्द्र व दीपक को साथ लेकर मंगलवार दोपहर किसी कार्य से बिजनौर आ रहे थे।



जब ये सब बिजनौर से कुछ किलोमीटर पहले स्थित माउंटलिस्ट्रा स्कूल के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी पर एक डीसीएम पलट गयी। हादसे में इंचार्ज व टीम के चारों सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पुलकित अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। सड़क हादसे में क्राइम ब्रांच इन्चार्ज व टीम के चार सदस्य घायल हो गये। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच मुजफ्फरनगर के इंचार्ज प्रवेश कुमार अपनी टीम के सदस्य अमित, गुरनाम, जितेन्द्र व दीपक को साथ लेकर मंगलवार दोपहर किसी कार्य से बिजनौर आ रहे थे। जब ये सब बिजनौर से कुछ किलोमीटर पहले स्थित माउंटलिस्ट्रा स्कूल के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी पर एक डीसीएम पलट गयी। हादसे में इंचार्ज…