जमीनी विवाद में जलाई गई थी साध्वी कोयल, इलाज के दौरान मौत

sadhwi-koyal
जमीनी विवाद में जलाई गई थी साध्वी कोयल, इलाज के दौरान मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के तिलहर में बीते 23 नवंबर को घर में बुरी तरह से जली साध्वी सीमा वर्मा उर्फ कोयल गिरि की आज इलाज के दौरान मौत हो गयी। साध्वी का बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस मामले में तिलहर के चार व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि व्यापारियों ने जमीन के विवाद के चलते साध्वी को जिंदा जला दिया था।

Sadhvi Koyal Giri Dead In Ishan Hospital In Bareilly :

तिलहर के मुहल्ला बहादुरगंज में रहने वाली साध्वी कोयल गिरी(22) ने साल 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ा था। साध्वी कोयल जूना अखाड़े से जुड़ी थी, लेकिन जनवरी 2018 में उन्होंने जूना अखाड़े से सन्यास ले लिया था। 23 नवंबर को लखनऊ से आने के बाद वह घर के अंदर कमरे में पहुंची और इसके बाद वह संदिग्ध हालत में आग से झुलस गई। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटित हुई उस दौरान साध्वी की मां पड़ोस में गयी थीं।

साल 2012 से बहादुरगंज में तीन बीघा जमीन को लेकर उनका कुछ व्यापारियों से विवाद चल रहा था। एडीजी प्रेम प्रकाश ने शाहजहांपुर के एसपी को मामले में सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के तिलहर में बीते 23 नवंबर को घर में बुरी तरह से जली साध्वी सीमा वर्मा उर्फ कोयल गिरि की आज इलाज के दौरान मौत हो गयी। साध्वी का बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस मामले में तिलहर के चार व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि व्यापारियों ने जमीन के विवाद के चलते साध्वी को जिंदा जला दिया था।तिलहर के मुहल्ला बहादुरगंज में रहने वाली साध्वी कोयल गिरी(22) ने साल 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ा था। साध्वी कोयल जूना अखाड़े से जुड़ी थी, लेकिन जनवरी 2018 में उन्होंने जूना अखाड़े से सन्यास ले लिया था। 23 नवंबर को लखनऊ से आने के बाद वह घर के अंदर कमरे में पहुंची और इसके बाद वह संदिग्ध हालत में आग से झुलस गई। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटित हुई उस दौरान साध्वी की मां पड़ोस में गयी थीं।साल 2012 से बहादुरगंज में तीन बीघा जमीन को लेकर उनका कुछ व्यापारियों से विवाद चल रहा था। एडीजी प्रेम प्रकाश ने शाहजहांपुर के एसपी को मामले में सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।