1. हिन्दी समाचार
  2. साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में मिली बड़ी जिम्मेदारी, कांग्रेस ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Sadhvi Pragya Got A Big Responsibility In The Committee Of Defense Ministry Congress Said Unfortunate

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अपने ​बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में अहम जिम्मेदारी मिली है। साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी का सदस्य बनाया गया है। इस कमेटी की अगुवाई रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं।

पढ़ें :- सराहनीय:निराश्रित जच्चा-बच्चा को बचा लिया मैक्स सिटी हॉस्पिटल नौतनवा

बता दे कि, डिफेंस मामले की इस कमेटी में कुल 21 सदस्य हैं। इनमें साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का भी नाम है। कमेटी में चेयरमैन राजनाथ सिंह के अलावा फारुक अब्दुल्ला, ए. राजा, सुप्रिया सुले, मीनाक्षी लेखी, राकेश सिंह, शरद पवार, जेपी नड्डा आदि सदस्य शामिल हैं।

साध्वी प्रज्ञा के कमेटी में शामिल किए जाने को कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस ने इस फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। कमलनाथ सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने इसकी निंदा की है, उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है। उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा था कि उनपर कार्रवाई करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जब से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया था, तभी से उनके बयान सुर्खियों में बने रहे। फिर चाहे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताना हो, विपक्षी नेताओं पर भाजपा नेताओं के ऊपर ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल किए जाने वाला वक्तव्य हो, कई बार प्रज्ञा विवादों में रही हैं।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस:सोनौली चौकी प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...