1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मालेगांव ब्लास्ट में बढ़ सकती है साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें, गवाह ने पहचानी उनकी बाइक

मालेगांव ब्लास्ट में बढ़ सकती है साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें, गवाह ने पहचानी उनकी बाइक

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। वर्ष 2008 के मालेगांव ​ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक गवाह ने धमाके में इस्तेमाल साध्वी प्रज्ञा की बाइक पहचान ली है। ऐसे में साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही है। फिलहाल, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत मामले की रोज सुनवाई कर रही है। साध्वी प्रज्ञा बीजेपी की सांसद हैं।

सोमवार को सरकारी पक्ष विस्फोट में बरामद प्रमाण, टूटी—फूटी बाइक और साइकिलें लेकर आया। इस दौरान गवाहों से दो बाइक और पांच साइकिलों की पहचान कराई गई। वहीं वहां मौजूद लोगो लगी ‘फ्रीडम बाइक’ को देख गवाह ने कहा कि यह ब्लास्ट के दिन दिखी थी। ​ब्लास्ट में इसका अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया है। वहीं ढांचा सलामत है। गवाहों के बाद न्यायाधीश विनोद पाडालकर ने भी प्रमाणों को देखा।

महाराष्ट्र एटीएस ने जांच में दावा किया था कि विस्फोट में इस्तेमाल हुई बाइक साध्वी प्रज्ञा की है। गवाह की पहचान के बाद मामले में मुख्य अभियुक्त साध्वी के लिए बचाव कठिन हो सकता है। गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर मध्यप्रदेश से चुनाव लड़ीं थीं। साध्वी प्रज्ञा कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को भारी मतों से हरा के संसद पहुंची हैं। वहीं विपक्ष साधवी प्रज्ञा पर लगातार हमलावार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...