1. हिन्दी समाचार
  2. साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में युवकों ने दिखाये काले झण्डे, बीजेपी समर्थकों ने जमकर पीटा

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में युवकों ने दिखाये काले झण्डे, बीजेपी समर्थकों ने जमकर पीटा

Sadhvi Pragyas Roadshow The Black Flag Shown By The Youth

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोपाल। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आप अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन से पूर्व उन्होंने पुराने भोपाल के भवानी चौक से कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो किया। रोड शो के दौरान वहां हंगामा मच गया। युवकों ने साध्वी प्रज्ञा को काले झण्डे दिखाने शुरू कर दिये।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

इस पर रोड शो में शामिल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों को दबोच लिया और उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। यह देख पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक कार्यकर्ताओं ने ​उन्हें पीटकर घायल कर दिया था। हालां​कि पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भोपाल भगवामय है और ये भगवा को आतंवाद कहने वालों के लिए जवाब है। उन्होंने कहा कि ये सनातनी भारत है और कांग्रेस के हाथों में न देश सुरक्षित है और महिला सुरक्षित है। इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने विशेष मुहूर्त के मौके पर भी नामांकन किया था।

दरअसल, उन्हें बताया गया था कि ग्रह दशा प्रज्ञा ठाकुर को जीत दिलाने वाली है, इसलिए उन्होंने नामांकन पत्र सोमवार को जमा किया। इसके बाद मंगलवार साध्वी प्रज्ञा ने पूरे लाव—लश्कर के साथ अपना पर्चा दाखिल किया। गौरतलब है कि भोपाल सीट पर कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को भोपाल सिंह से अपना उम्मीदवार बनाया है। दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को वहां से चुनावी मैदान में उतारा है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, कहा-पहली कैबिनेट में ही बिहार के 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...