1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पीएम मोदी शेर…गठबंधन भेड़ का झुंड और प्रियंका बरसाती मेढक: साध्वी प्राची

पीएम मोदी शेर…गठबंधन भेड़ का झुंड और प्रियंका बरसाती मेढक: साध्वी प्राची

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

हाथरस। यूपी के हाथरस जिले में पत्रकारों से बातचीत के दौरान विश्व हिन्दू परिषद(विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी की तुलना बरसाती मेंढक से कर डाली। वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को शेर और हाल ही में हुए क्षेत्रीय पार्टियों के गठबंधन को भेड़ का झुंड बताया। उन्होने आगे कहा कि विरोधी कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन वह पीएम मोदी को हरा नहीं पाएंगे। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर साध्वी ने कहा, केवल बीजेपी ही मंदिर का निर्माण करा सकती है।

मीडिया से बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने कहा, “प्रियंका पहले भी राजनीति में थी। जब चुनाव आते हैं, तभी राजनीति में आती हैं।” वहीं, उन्होंने गठबंधन को लेकर कहा कि बीजेपी के सामने ऐसी कोई चुनौती नहीं है। साल 1996 में मायावती पर टिप्पड़ी करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहे थे जिसके कारण मायावती ने सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं को गुंडों की पार्टी करार दिया था। उसी गुंडों की पार्टी से मायावती हाथ मिलाकर क्या साबित करना चाहती हैं?

उन्होंने यह भी कहा कि उन लोगों की कोई औकात नहीं जो शर्ट के ऊपर जनेऊ धारण करके नकली हिंदू बनकर मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। साध्वी ने कहा कि कोर्ट तारीख पर तारीख दे रहा है, ऐसे में राममंदिर को भव्यता देने के लिए प्रयागराज में धर्म संसद में ठोस निर्णय लिया जाएगा और जल्द ही मंदिर का निर्माण होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...