HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ब्लर फोटो को लेकर इरफान पठान पर सवाल उठाने वालों को सफा बेग ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ब्लर फोटो को लेकर इरफान पठान पर सवाल उठाने वालों को सफा बेग ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की धुंधली फोटो को लेकर ट्रोलर उन्हें खरी खोटी सुना रहे थे। इस बीच इरफान की पत्नी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हाल ही में इरफान के बेटे इमरान पठान के सोशल मीडिया से एक फोटो शेयर की गई, जिसमें सफा बेग के चेहरे पर नकाब नहीं था, लेकिन उनका चेहरा एडिट करके ब्लर किया हुआ था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की धुंधली फोटो को लेकर ट्रोलर उन्हें खरी खोटी सुना रहे थे। इस बीच इरफान की पत्नी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हाल ही में इरफान के बेटे इमरान पठान के सोशल मीडिया से एक फोटो शेयर की गई, जिसमें सफा बेग के चेहरे पर नकाब नहीं था, लेकिन उनका चेहरा एडिट करके ब्लर किया हुआ था।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर उनको इरफान को काफी भला बुरा कहा गया। फोटो में इरफान और उनके बेटे ने मास्क नहीं लगाया था। सफा बेग ने भी मास्क नहीं लगाया, लेकिन फोटो देखने में ऐसा लग रहा था कि उन्होंने मास्क लगा रखा है। वहीं, अब सफा बेग ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने कहा कि मैंने इमरान का इंस्टगा्रम अकाउंट बनाया है और मैं ही उसमें पोस्ट करती हूं, ताकि जब वह बड़ा जाए जाए तब ये यादें देख सके। मैं यह अकाउंट संभालती हूं और खास कर इस तस्वीर की बात करें तो मैंने अपने चेहरे को खुद ब्लर किया था अपनी मर्जी से। यह मेरा फैसला था और इरफान का इससे कोई लेना देना नहीं है।”

साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘मैंने कभी यह नहीं सोचा कि परिवार की एक सिंपल सी फोटो से बिना बात का विवाद खड़ा हो जाएगा। मैं बहुत निजी इंसान हूं और मुझे कभी भी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनना पसंद नहीं है।’

पढ़ें :- IND vs ZIM 4th T20I Toss: भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी; एक और खिलाड़ी ने किया डेब्यू
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...