1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021: सुरक्षित आपने देश वापस लौट रहे न्यूजीलैंड के दोनों क्रिकेटर गुरुप

IPL 2021: सुरक्षित आपने देश वापस लौट रहे न्यूजीलैंड के दोनों क्रिकेटर गुरुप

विस्टाजेट की दूसरी उड़ान से मैकलम और फ्लेमिंग के अलावा साथी आईपीएल कोच काइल मिल्स,कमेंटेटर साइमन डोल ,तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन और अंपायर क्रिस गफानी और स्कॉट स्टायरिस रविवार शाम आकलैंड हवाई अड्डे पर उतरे. दूसरा दल रविवार को आपने देश पंहुचा। जिसमें स्टीफन फ्लेमिंग और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम शामिल थे.

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Safely Both The Cricketers Of New Zealand Are Returning To The Country

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) से जुड़े न्यूजीलैंड के सभी क्रिकेटर और कोच दो समूह में आपने देश लौटे है। क्युकी कोविड-19 संक्रमण के मामलों के कारण बिच सत्र में ही अनिश्श्चतकाल के लिए यह निलंबित हो चुका है। कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने पर इस लुभावनी टी20 लीग को चार मई को निलंबित कर दिया गया था. क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशाम, फिन एलेन, स्कॉट कुगेलिन और एडम मिल्ने के अलावा कोच और पूर्व खिलाड़ी जेम्स पेमेंट और शेन बांड तथा रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन शनिवार देर रात यहां पहुंचे. पहला दल बोंमबारडियर ग्लोबल एक्सेप्रेस निजी जेट से टोकियो होता हुआ न्यूजीलैंड पहुंचा। लीग के निलंबित होने के बाद न्यूजीलैंड के दल को स्वदेश भेजने के लिए दो चार्टर्ड उड़ान की व्यवस्था की गई थी.

पढ़ें :- IPL 2021 : बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच होंगे, बीसीसीआई ने की पुष्टि

इन लोगों के देश पहुंचते ही इन्हे परपृथकवास से गुजरना होगा.भारत में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट हैं जो निजी अस्पताल में भेजे जाने का इंतजार कर रहे हैं चेन्नई के ही अस्पताल में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी का भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाज किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X