1. हिन्दी समाचार
  2. 2 फीट जमीन के लिए चाचा ने परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

2 फीट जमीन के लिए चाचा ने परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

Sagar Brothers Fired Bullets In The Land Dispute 5 Members Of The Same Family Died

By रवि तिवारी 
Updated Date

भोपाल। जमीन को लेकर हुए विवाद में परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। शख्स और उसके दो बेटों ने छोटे भाई के परिवार पर 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। गोली लगने से दो भतीजों, एक भतीजे की पत्नी और पुत्र की मौत हो गई। बहन ने अस्पताल में दम तोड़ा। घटनास्थल से पुलिस को चलाए गए 9 कारतूस मिले हैं।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

पूरा मामला

बीना के गणेश वार्ड में मनोहर अहिरवार और उसके भतीजे मनोज अहिरवार के बीच मकान की दो फुट जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी क्रम में बीते शुक्रवार की रात मनोहर (आरोपी भतीजा) और उसके बेटे ने विवाद होने पर लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई।

फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बंदूक जब्त कर ली है। वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी घटना की जांच में जुट गए है।

दो फीट जमीन के पीछे हत्या

पढ़ें :- 4 दिसंबर का राशिफल: इस राशि के जातकों को रखना होगा सेहत का ध्यान, जानिए बाकी राशि का हाल

थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया कि आरोपी एवं मारे गए लोग एक ही जगह रहते थे। आरोपी के घर के पीछे उसके नाम सरकारी पट्टे की जमीन है, जिस पर मृतकों का कब्जा था। इस जमीन में से वह कुछ जमीन घर की मरम्मत करने के लिए मांग रहा था। इसके लिए उसने बहन ताराबाई को भी समझाने के लिए भेजा था। इसी बात पर विवाद हो गया और मामला यहां तक पहुंच गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...