HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सागर हत्याकांड: मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची पहलवान सुशील कुमार की मां

सागर हत्याकांड: मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची पहलवान सुशील कुमार की मां

दिल्ली के छात्रसाल स्टेडियम में पिटाई के बाद पहलवान सागर धनकड़ की मौत हो गयी थी। इस मामले में पहलवान सुशील कुमार और उनके साथियों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, इस बीच पहलवान सुनील कुमार की मां ने ​हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, गुरुवार को अदालत इस याचिका पर सुनवाई कर सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के छात्रसाल स्टेडियम में पिटाई के बाद पहलवान सागर धनकड़ की मौत हो गयी थी। इस मामले में पहलवान सुशील कुमार और उनके साथियों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, इस बीच पहलवान सुनील कुमार की मां ने ​हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, गुरुवार को अदालत इस याचिका पर सुनवाई कर सकती है।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

इस याचिका में सुशील की मां ने अपील की है कि मीडिया जिस तरह से उनके बेटे का ट्रायल कर रही है वह बंद हो और क्रिमिनल रिपोर्टिंग के लिए एक उचित नियम बनें, जिसमें आरोपी के हितों का भी ध्यान रखा जाए।

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को सुशील के मामले सेंसेशनल रिपोर्टिंग करने से रोकने की भी अपील की है। गौरतलब है कि, छात्रसाल स्टेडियम में चार मई की रात को सागर धनकड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। इसमें ओलंपियन सुशील कुमार के करीबी और काला असौदा-नीरज बवानिया गैंग चार बदमाशों को रोहिणी जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है।

 

पढ़ें :- मुंबई में चार मंजिला इमारत की बालकनी गिरने से हादसा, एक महिला की मौत, तीन लोग घायल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...