युवराज के साथ सागरिका की तस्वीर, पत्नी हेजल कीच ने किया ये कमेन्ट

Sagarika Ghatge Post A Picture With Yuvraj Singh Wife Hazel Keech Become Jealous

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मंगलवार को हुई रिसेप्शन पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही क्रिकेट स्टार्स भी शिरकत किए। जिसमें युवराज सिंह का लुक सबसे खास था वो रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे। युवराज काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आए पहले उन्होंने हरभजन सिंह के साथ मस्ती की फिर डांस फ्लोर में जमकर भांगड़ा किया। पार्टी के दौरान की युवराज सिंह की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो जहीर खान की पत्नी सागरिका घटगे के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में दोनों एक ही कलर के कपड़े में नजर आ रहे थे। तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं। दरअसल, सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह युवराज सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों के ड्रेस काफी मिलते-जुलते हैं बस यही चीज युवराज की पत्नी हेजल को पसंद नहीं आई और उन्होंने फोटो पर ऐसा कमेंट किया जिसमें जलन साफ नजर आ रही है। हेजल के कमेन्ट के बाद लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

पत्नी हेजल ने कमेंट में लिखा कि, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था।’ सागरिका ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘युवराज के साथ अच्छी ट्वीनिंग, मिस यू हेजल कीच’।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मंगलवार को हुई रिसेप्शन पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही क्रिकेट स्टार्स भी शिरकत किए। जिसमें युवराज सिंह का लुक सबसे खास था वो रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे। युवराज काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आए पहले उन्होंने हरभजन सिंह के साथ मस्ती की फिर डांस फ्लोर में जमकर भांगड़ा किया। पार्टी के दौरान की युवराज सिंह की एक फोटो काफी वायरल…