मासूम बेटी का PM मोदी को भावुक ख़त, पिता कोमा में हैं प्लीज मदद करें

Letter

सहारनपुर। यहां अलीपुर गांव की एक मासूम बेटी ने पीएम मोदी को खत लिख मदद की गुहार लगाई है। उसने अपने पिता की बीमारी का जिक्र करते हुए लिखा है कि पैसों की तंगी की वजह से हम अपने पिता का इलाज नहीं करा पा रहें है इसलिए हमारी मदद की जाए। दरअसल यहां के निवासी अरुण कुमार बीमारी की वजह से पिछले एक साल से बिस्तर पर है। आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से उनका इलाज भी नहीं हो पा रहा है। पिता के इलाज हेतु मदद खातिर पीड़ित की पुत्री इशु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है।

Saharanpur Daughter Writes Pm Modi To Help His Father :

दरअसल अरुण कुमार एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे इस दौरान उनके सिर में गहरी चोट आई थी लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उनकी इलाज अभी तक ठीक से नहीं हो पाई और आज भी वह इलाज के अभाव में कोमा में है। ऐसे में बेटी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। इशु ने लिखा है कि वो अपने माता-पिता व एक साल के भाई के साथ रहती है, पिता के इलाज के लिए घर में पैसे नहीं हैं। इसलिए उसकी मदद की जाये ताकि पिता का इलाज सही तरीके से हो सके। इस पत्र के जरिये बेटी ने अपने पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है।

सहारनपुर। यहां अलीपुर गांव की एक मासूम बेटी ने पीएम मोदी को खत लिख मदद की गुहार लगाई है। उसने अपने पिता की बीमारी का जिक्र करते हुए लिखा है कि पैसों की तंगी की वजह से हम अपने पिता का इलाज नहीं करा पा रहें है इसलिए हमारी मदद की जाए। दरअसल यहां के निवासी अरुण कुमार बीमारी की वजह से पिछले एक साल से बिस्तर पर है। आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से उनका इलाज भी नहीं हो पा रहा है। पिता के इलाज हेतु मदद खातिर पीड़ित की पुत्री इशु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है।दरअसल अरुण कुमार एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे इस दौरान उनके सिर में गहरी चोट आई थी लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उनकी इलाज अभी तक ठीक से नहीं हो पाई और आज भी वह इलाज के अभाव में कोमा में है। ऐसे में बेटी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। इशु ने लिखा है कि वो अपने माता-पिता व एक साल के भाई के साथ रहती है, पिता के इलाज के लिए घर में पैसे नहीं हैं। इसलिए उसकी मदद की जाये ताकि पिता का इलाज सही तरीके से हो सके। इस पत्र के जरिये बेटी ने अपने पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है।