शादी से इंकार करते ही प्रेमिका ने बुना हत्या का जाल, दो दिन फ्रिज में रखा शव

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से बेहद चौंकने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी को प्रेमिका से शादी से इंकार करना महंगा पड़ गया। प्रेमिका को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने भाई के साथ मिलकर प्रेमी की गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को दो दिन तक फ्रिज में बंद रखा। बाद में मौका देखकर शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। इस मामले को पहले पुलिस आत्महत्या मान रही थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हत्या की सारी परतें खोल दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र में बीते दिनों राहगीरों ने रेलवे पटरी पर एक शव पड़ा देखा था। मौके पए पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त आतिश के रूप में हुई। आतिश की मां बंसती देवी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। जांच के दौरान आतिश की प्रेमिका सीमा का नाम सामने आया। सीमा से कड़ी पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ।

{ यह भी पढ़ें:- गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता को बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत }

पुलिस के मुताबिक, शादीशुदा सीमा अपने पति से अलग रहती है। वहीं आतिश ने उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया था। नाराज सीमा ने अपने भाई मांगा के साथ मिलकर आतिश के कत्ल की साजिश रच डाली। पुलिस का दावा है, मांगा ने सीमा की मौजूदगी में उसकी चुनरी से आतिश का गला घोंटकर हत्या कर दी और दो दिन तक शव को फ्रिज में छुपाकर रखा गया।

25 सितंबर की देर रात फ्रिज को रेहड़ी में रखकर रेलवे ट्रैक किनारे ले जाया गया। फिर फ्रीज से निकाल कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुलायम के करीबियों को जगह, शिवपाल नदारद }