1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हैरी पॉटर ने दुनिया को कहा अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे पॉल रिटर

हैरी पॉटर ने दुनिया को कहा अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे पॉल रिटर

हॉलीवुड की 'हैरी पोटर' और 'द हाफ ब्लड प्रिंस' में बेहतरीन एक्टिंग करने वाले एक्टर पॉल रिटर का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। दरअसल, पॉल पिछले कई वक्त से ब्रेन ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे। पॉल रिटर का निधन सोमवार को हुआ। उनके प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की। पॉल एक बेहतरीन एक्टर थे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हॉलीवुड की ‘हैरी पोटर’ और ‘द हाफ ब्लड प्रिंस’ में बेहतरीन एक्टिंग करने वाले एक्टर पॉल रिटर का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। दरअसल, पॉल पिछले कई वक्त से ब्रेन ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे। पॉल रिटर का निधन सोमवार को हुआ। उनके प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की। पॉल एक बेहतरीन एक्टर थे।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

फिल्म ‘हैरी पॉटर’ में विजर्ड एल्डरेड वोर्पले का किरदार निभाने के लिए पॉल रिटर को काफी सराहना मिली।  रिटर के प्रतिनिधि ने एक चैनल को दिए बयान में कहा,”कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि बीती रात पॉल रिटर का निधन हो गया। उनका निधन घर में हुआ। उनके परिवार में अब उनकी पत्नी पोली और बेटे फ्रैंक और नोआह हैं।”

प्रतिनिधि ने आगे कहा,”वह 54 साल के थे और ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे। पॉल एक अपेक्षित प्रतिभाशाली एक्टर थे. उन्होंने कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए थे। वह सिनेमा के साथ-साथ थिएटर में भी काम करते थे। उन्हें ऑन स्क्रीन और स्टेज पर कई दमदार किरदार निभाए। वह बहुत बुद्धिमान, उदार दिल और बहुत मजाकिया शख्स थे। हम उन्हें बहुत ज्यादा याद करेंगे।”

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...