फिल्म ‘लाल कप्तान’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, नागा साधु के डरावने अवतार में नज़र आये सैफ

फिल्म लाल कप्तान ट्रेलर
फिल्म 'लाल कप्तान' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, नागा साधु के डरावने अवतार में नज़र आएं सैफ अली खान

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा और दीपक डोबरियाल भी नजर आ रहे हैं। इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम में सीधे-साधे से नजर आने वाले दीपक का इस फिल्म में किरदार देख आपके होश उड़ जाएंगे।

Saif Ali Khan Appears In The Dreaded Avatar Of Naga Sadhu The Second Trailer Of The Film Lal Kaptan Released :

इस फिल्म का ट्रेलर देख लग रहा है कि फिल्म में बदले की कहानी है। दूसरी बात ट्रेलर को देख ये ज़ाहिर हो रहा है कि फिल्म खजाने की खोज के भी इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में दीपक डोबरियाल का लुक उनके किरदार को सबसे अलग कर रहा है। फिल्म में वह सूंघकर खजाने का पता लगाने निकलेंगे। दीपक की तरह उनके शिकारी कुत्ते सुखीराम और दुखीराम भी बेहद खतरनाक हैं। फिल्म के ट्रेलर में हल्की-फुल्की कॉमेडी भी दिखाई दी।

फिल्म लाल कप्तान में सैफ अली खान का लुक नागा साधु से मिलता-जुलता बेहद डरावना दिखाई दे रहा है। जटाधारी सैफ की बढ़ी हुई दाढ़ी, उनके कपड़े और इंटेंस लुक उनके किरदार में जान फूंक रहे हैं। बता दें नवदीप सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा और दीपक डोबरियाल भी नजर आ रहे हैं। इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम में सीधे-साधे से नजर आने वाले दीपक का इस फिल्म में किरदार देख आपके होश उड़ जाएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर देख लग रहा है कि फिल्म में बदले की कहानी है। दूसरी बात ट्रेलर को देख ये ज़ाहिर हो रहा है कि फिल्म खजाने की खोज के भी इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में दीपक डोबरियाल का लुक उनके किरदार को सबसे अलग कर रहा है। फिल्म में वह सूंघकर खजाने का पता लगाने निकलेंगे। दीपक की तरह उनके शिकारी कुत्ते सुखीराम और दुखीराम भी बेहद खतरनाक हैं। फिल्म के ट्रेलर में हल्की-फुल्की कॉमेडी भी दिखाई दी। https://www.youtube.com/watch?v=dJcPJfnX2mU फिल्म लाल कप्तान में सैफ अली खान का लुक नागा साधु से मिलता-जुलता बेहद डरावना दिखाई दे रहा है। जटाधारी सैफ की बढ़ी हुई दाढ़ी, उनके कपड़े और इंटेंस लुक उनके किरदार में जान फूंक रहे हैं। बता दें नवदीप सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।