1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. सैफ अली खान ने लिया अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला, होंगे ज़िंदगी के कई बड़े खुलासे

सैफ अली खान ने लिया अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला, होंगे ज़िंदगी के कई बड़े खुलासे

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड मे अब एक अरसे से बायोपिक की एक झड़ी लगी हुई है। इन बायोपिक पर काम ज्यादा हो रहा है। आपको बता दें, अब पटौदी पैलेस के नवाब अपनी बायोपिक लिखने जा रहें हैं। आपको बता दें, वैसे तो सैफ अली खान की फैन फॉलोइंग काफी है। लेकिन ये अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

पढ़ें :- डीजल के दाम बढ़ने से इस साल दूसरी बार बस किराए में बढ़ोतरी

सैफ ने अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दी है और इस कारण वह लाखों दिलों में बास्ते हैं। ऐसे में अब उनके लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल हाल ही में वह अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ पहलुओं से पर्दा उठाने वाले हैं।

अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला

मिली जानकारी के अनुसार सैफ अली खान ने अब अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला किया है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी दी है। मिली जानकारी के मुताबिक़ सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं, जो अगले साल रिलीज हो जाएगी।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि, ‘इस किताब में सैफ अपनी फैमिली, घर, सफलता, नाकामी, प्रेरणा और फिल्मों के बारे में लिखेंगे।सैफ की इस बुक के रिलीज के बाद उनकी लाइफ की कुछ ऐसी बातें भी पता चलेंगी, जो हमें शायद ही पहले से पता हो।

वैसे यह भी खबरें हैं कि आने वाली इस किताब का प्रकाशन Harper Collins India की तरफ से होने वाला है। यह खबरें है कि किताब में सैफ बहुत कुछ मुद्दों पर खुलकर बात कर सकते हैं, जो आपने कभी ना सुने होंगे न आपको पता होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...