सैफ ने पत्नी करीना को लेकर किया बड़ा खुलासा

saif kareena
सैफ ने पत्नी करीना को लेकर किया बड़ा खुलासा

Saif Ali Khan Loves To Cook Itelian Food

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘शेफ’ में खानसामे का किरदार निभाते हुये नज़र आने वाले है। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि सैफ कुकिंग का शौक रखते हैं और अपने घर के किचन में अच्छा खासा टाइम स्पेंड करते हैं। इससे बड़ी बात यह है कि उनकी कुकिंग को पूरा परिवार इंज्वॉय करता है, सिर्फ एक व्यक्ति को छोड़कर। वह हैं उनकी बेगम बेबो यानी करीना कपूर।

सैफ खुद बताते है कि असल ज़िंदगी में उन्हें इटैलियन खाना बनाना और खाना बेहद पसंद है, लेकिन जब भी वो अपने हाथों से करीना के लिए कुछ बनाते है तो करीना उसे बिलकुल भी खाना पसंद नहीं करती। सैफ कहते है कि करीना का मानना है कि इटैलियन फूड में फैट बहुत जादा होता है। और सभी को पता है कि करीना अपने फ़िगर को लेकर हमेशा से ही सतर्क रही है इसीलिए वह सैफ के बने इटैलियन खाने को बिलकुल भी नहीं खाती और सैफ को भी ऐसे फैटी फूड को बनाने से मना किया करती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'शेफ' में खानसामे का किरदार निभाते हुये नज़र आने वाले है। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि सैफ कुकिंग का शौक रखते हैं और अपने घर के किचन में अच्छा खासा टाइम स्पेंड करते हैं। इससे बड़ी बात यह है कि उनकी कुकिंग को पूरा परिवार इंज्वॉय करता है, सिर्फ एक व्यक्ति को छोड़कर। वह हैं उनकी बेगम बेबो यानी करीना कपूर। सैफ खुद बताते है कि…