1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सैफ अली खान ने छोटे नवाब के नाम को लेकर किया खुलासा, बताया करीना और बेबी ठीक हैं

सैफ अली खान ने छोटे नवाब के नाम को लेकर किया खुलासा, बताया करीना और बेबी ठीक हैं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Saif Ali Khan Revealed About Chhote Nawabs Name Kareena And Baby Are Fine

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले सैफ- करीना के घर छोटे नवाब ने जन्म लिया है। दोनों ने अपने घर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। आप जानते ही होंगे करीना और सैफ के दूसरे बेटे का जन्म 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

आपको बता दें, अब इस समय फैंस जानना चाहते हैं कि इस बॉलीवुड जोड़ी ने अपने बच्चे को नाम क्या दिया है। सभी को यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखा है।

इन सभी के बीच हाल ही में सैफ अली खान ने इंटरव्यू दिया है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, ‘अभी तक बच्चे का नाम नहीं रखा है।’ इसके अलावा उन्होंने बताया है कि ‘करीना और बेबी ठीक हैं।’ एक वेबसाइट से बातचीत में सैफ अली खान के एक करीबी दोस्त ने बताया कि ‘उनकी मां शर्मीला टैगोर ने अभी तक उनके बेटे को नहीं देखा है।

कोविड को ध्यान में रखते हुए शर्मीला जी को दिल्ली से मुंबई आने की इजाजत अभी नहीं है, ऐसे में उन्हें अपने पोते को देखने के लिए थोड़ा ज्यादा इंतजार करना होगा।” वैसे इस समय सैफ और तैमूर बेबी के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। सैफ अली खान से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ”तैमूर अपने छोटे भाई को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव है। वो बेबी के सामने बैठकर उसे बेहद खुशी से देखते हैं।’ काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सैफ अली खान प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग करेंगे।

पढ़ें :- सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...