टॉक शो क्विक हील पिंच में मेहमान बनकर पहुंचे सैफ अली खान के कपड़ो पर उठा सवाल

saif ali khan
टॉक शो क्विक हील पिंच में मेहमान बनकर पहुंचे सैफ अली खान के कपड़ो पर उठा सवाल

मुंबई। अरबाज खान के टॉक शो ‘क्विक हील पिंच’ में मेहमान बनकर पहुंचे सैफ अली खान से जब उनकी ड्रेस को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने बड़ी मजेदार बातें कही। इस शो में सैफ से पहले करीना कपूर, वरुण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करण जौहर, कटरीना जैसे बॉलीवुड के कई सितारे हिस्सा ले चुके हैं। हाल ही में इस शो का टीजर लॉंच हुआ जिसमें सैफ आली खान गेस्ट की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।

Saif Ali Khans Clothes On The Talk Show Quick Heal Pinch :

इस टीजर में अरबाज सैफ को कुछ ट्वीट्स पढ़कर सुनाते हैं और उनके जवाब पूछते हैं। इनमें एक ट्वीट में पूछा गया था कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में सैफ सिंपल व्हाइट कुर्ते में क्यों गए थे? सैफ ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- “ये सोनम कपूर की शादी थी, मेरी नहीं।” हम जानते हैं इंटरव्यू में सैफ ने यह भी बताया कि ‘उन्हें नवाब बनने में कोई दिलचस्पी नहीं रही है।’ उन्हें सिंपल और सोबर ड्रेस पहनना काफी पसंद है।

बता दें, सोनम कपूर की शादी में सैफ करीना के साथ करिश्मा कपूर भी गई थी। करिश्मा ने ग्रीन चोली और फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था इसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थी। करीना के पिंक कलर के लहंगे में सभी की निगाहें टिकी रहीं वहीं तैमूर के भी पिंक कलर के कुर्ते से किसी की नज़र नहीं हट रही थी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सैफ, अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही वो बहुत जल्द अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्ट किए गए वेब सिरीज़ sacred games 2 में भी दिखाई देंगे।

मुंबई। अरबाज खान के टॉक शो 'क्विक हील पिंच' में मेहमान बनकर पहुंचे सैफ अली खान से जब उनकी ड्रेस को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने बड़ी मजेदार बातें कही। इस शो में सैफ से पहले करीना कपूर, वरुण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करण जौहर, कटरीना जैसे बॉलीवुड के कई सितारे हिस्सा ले चुके हैं। हाल ही में इस शो का टीजर लॉंच हुआ जिसमें सैफ आली खान गेस्ट की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस टीजर में अरबाज सैफ को कुछ ट्वीट्स पढ़कर सुनाते हैं और उनके जवाब पूछते हैं। इनमें एक ट्वीट में पूछा गया था कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में सैफ सिंपल व्हाइट कुर्ते में क्यों गए थे? सैफ ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- "ये सोनम कपूर की शादी थी, मेरी नहीं।" हम जानते हैं इंटरव्यू में सैफ ने यह भी बताया कि 'उन्हें नवाब बनने में कोई दिलचस्पी नहीं रही है।' उन्हें सिंपल और सोबर ड्रेस पहनना काफी पसंद है। बता दें, सोनम कपूर की शादी में सैफ करीना के साथ करिश्मा कपूर भी गई थी। करिश्मा ने ग्रीन चोली और फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था इसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थी। करीना के पिंक कलर के लहंगे में सभी की निगाहें टिकी रहीं वहीं तैमूर के भी पिंक कलर के कुर्ते से किसी की नज़र नहीं हट रही थी। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सैफ, अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही वो बहुत जल्द अनुराग कश्यप द्वारा डायरेक्ट किए गए वेब सिरीज़ sacred games 2 में भी दिखाई देंगे।