सैफ अली खान की फिल्म ‘Chef’ का ट्रेलर रिलीज़, कहानी ऐसी की दिल छू ले

बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देख ऐसा लगता है कि इस फिल्म में बाप-बेटे के मजबूत रिश्तों को दिखाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म में सैफ जो कि ऐसे पिता का रोल निभा रहे है जो विदेश में अपनी जमी जमाई नौकरी को ठुकरा कर अपने बेटे को पिता का प्यार देने के लिए वापस अपने देश लौट आता है।

राजा कृष्णा मेनन के निर्देशन में बन कर तैयार हुई यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘शेफ’ का हिंदी रीमेक है। शेफ 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सैफ एक पेशेवर शेफ का किरदार निभाते नजर आएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- 'केदारनाथ' में सारा के बढ़े नखरे, मेकअप रूम में लेती रही सेल्फी }

सैफ का किरदार एक ऐसे पिता का है जो पैसा कमाने की धुन में इतना रम गया है कि वह भारत में रह रहे अपने इकलौते बेटे पर जरा भी ध्यान नहीं दे पाया। कुछ दिनों के लिए विदेश से भारत आए सैफ विदेश वापस लौटने की तैयारी करते है इसी दौरान कुछ ऐसा घटनाक्रम होता है कि वह अपने बेटे की खातिर विदेश में नौकरी छोड़कर भारत में ही अपना करोबार शुरू कर देते हैं।

यू ट्यूब पर रिलीज हुए फिल्म शेफ के ट्रेलर को कुछ ही घंटों के भीतर लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। यू ट्यूब पर ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि लोंगों सैफ की आने वाली ​इस फिल्म को पसंद करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- PHOTOS: ये हैं सनी लियोनी की हॉट ग्लैमरस भाभी करिश्मा नायडू }