1. हिन्दी समाचार
  2. ‘लाल कप्तान’ में सैफ ‘नागा साधू’ के रोल में आयेंगे नजर

‘लाल कप्तान’ में सैफ ‘नागा साधू’ के रोल में आयेंगे नजर

Saif Will Be Seen In The Role Of Naga Sadhu In Lal Kaptan

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ में नागा साधु के रोल में नजर आने वाले हैं। लाल कप्तान फिल्म आने वाली 18 अक्टूबर को रिलीज होगी जिसके पहले फिल्म का पोस्टर व ट्रेलर रिलीज किया गया। लाल कप्तान के फर्स्ट पार्ट को चैप्टर वन-द हंट का नाम दिया गया। ट्रेलर से ये साफ दिखा कि इस फिल्म में सैफ अली का खान का अपीरियंस काफी दमदार है। उनका लुक हिंसक दिख रहा है साथ ही उनके माथे पर टीका, आंखों में काजल और चेहरे पर भस्म लगी है। इस फिल्म में सैफ लोगों को घोड़े से घसीटते हुए नजर आएंगे।

पढ़ें :- सोनौली:कोतवाली के बगल में बना दिया कूड़ा घर,आस-पास के लोगो का जीना हुआ दुश्वार


ट्रेलर में दिखा कि सैफ कहते हैं ‘आदमी के पैदा होते ही काल भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है. उसे वापस लाने के लिए. आदमी की जिंदगी उतनी, जितना समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में’ जो ट्रेलर रिलीज हुआ है उसमें सोनाक्षी सिन्हा वॉइस ओवर दिया है। सोशल मीडिया पर भी लाल कप्तान के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया के लोग ट्रेलर देख कर सैफ की ऐक्टिंग की काफी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि पहले लाल कप्तान 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 18 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की गेस्ट अपारियंस देखने को मिलेगी। फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट, आनंद एल राय ने प्रोड्यूस और दीपक वेंकेटेश ने लिखा है।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...