1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. साइना नेहवाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत पर योगी को दी बधाई, तो जयंत चौधरी ने दिया करारा जवाब

साइना नेहवाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत पर योगी को दी बधाई, तो जयंत चौधरी ने दिया करारा जवाब

यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की बड़ी जीत हुई है। इस जीत पर देश की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। यह बधाई देना राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी को नागवार गुजरा है। उन्होंने साइना को 'सरकारी शटलर' करार दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की बड़ी जीत हुई है। इस जीत पर देश की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। यह बधाई देना राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी को नागवार गुजरा है। उन्होंने साइना को ‘सरकारी शटलर’ करार दिया है।

पढ़ें :- BWF World Championship : साइना नेहवाल प्री-क्वार्टर में हारी, सात्विक-चिराग की जोड़ी जीती

बता दें कि साइना नेहवाल ने शनिवार रात एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की जोरदार जीत के लिए बधाई दी। उसके करीब डेढ़ घंटे बाद रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक ट्वीट कर इस पर तल्ख टिप्पणी की है।

जयंत ने बैडमिंटन में इस्तेमाल होने वाली शब्दावली का प्रयोग करते हुए ट्वीट में कहा कि सरकारी शटलर जनादेश को कुचलने की भाजपा की क्षमता का बखान कर रही हैं। मैं समझता हूं कि मतदाताओं को अपने निर्णय को प्रभावित करने की कोशिश करने वाले सेलिब्रिटी लोगों पर करारा ड्रॉप शॉट खेलने की जरूरत है।

बता दें कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में 75 में से 67 जिलों में जीत हासिल की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक ट्वीट में जिला पंचायत अध्यक्ष पदों के चुनाव में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा ‘उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल है। यह उत्तर प्रदेश में स्थापित सुशासन के प्रति जन विश्वास का प्रकटीकरण है। सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद एवं विजय की हार्दिक बधाई।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...