1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Bigg Boss 16 के अंतिम पड़ाव से पहले साजिद खान ने छोड़ा शो, जाने पूरा मामला…

Bigg Boss 16 के अंतिम पड़ाव से पहले साजिद खान ने छोड़ा शो, जाने पूरा मामला…

'बिग बॉस 16' अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है और इस वीकएंड पर फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इस बार एक या दो नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है और इस वीकएंड पर फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इस बार एक या दो नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

पहले जहां कम वोटों के आधार पर श्रीजिता डे बेघर हुईं, तो बाद में अब्दु रोजिक ने भी बिग बॉस के घर को अलविदा कह दिया। वहीं, अब साजिद खान भी शो से बाहर हो चुके हैं। फिनाले से पहले ही साजिद को शो छोड़ना पड़ा और वह नम आंखों के साथ बाहर आ गए।

वीकएंड पर अब्दु रोजिक के शो से बाहर आने के बाद से ही घरवाले और फैंस मायूस हो गए थे। वहीं, अब मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिस देख उन्हें झटका लगा है।

दरअसल, साजिद खान ने भी बिग बॉस के शो को फिनाले से पहले ही अलविदा कह दिया है। बिग बॉस साजिद खान को घरवालों के सामने खास अंदाज में विदाई देते हैं। गार्डन एरिया में पूरे सेटअप के साथ उन्हें ट्रिब्यूट दिया जाता है। बिग बॉस कहते हैं कि वह शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें सभी कंटेस्टेंट ने इज्जत दी है।

मायूस हो गई मंडली

साजिद खान बिग बॉस के विदाई देते समय काफी इमोशनल होते दिखाई दिए। उन्होंने सभी घरवालों के साथ लड़ाई झगड़ों के लिए माफी मांगी और बिग बॉस का धन्यवाद किया। साजिद खान के जाने से सुंबुल और निमृत फूट-फूटकर रोती नजर आईं। वहीं, मंडली टूटने से शिव और एमसी स्टैन भी मायूस दिखे। बाकी घरवालों ने भी साजिद खान को शो से विदा किया।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...