1. हिन्दी समाचार
  2. साजिद की पत्नी वर्धा ने दिव्या भारती को लेकर कहा,कभी उनकी जगह लेने की कोशिश नहीं की

साजिद की पत्नी वर्धा ने दिव्या भारती को लेकर कहा,कभी उनकी जगह लेने की कोशिश नहीं की

Sajids Wife Wardha Said About Divya Bharti Never Tried To Replace Her

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दीवाना’, ‘बलवान’, ‘दिल आशना है’, ‘दिल ही तो है’ और ‘रंग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीतने वाली दिव्या भारती अब हमारे बीच नहीं हैं। दिव्या भारती का पांच अप्रैल 1993 को निधन हो गया था। दिव्या एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने दुनिया को महद 19 साल में अलविदा कह दिया। अपने छोटे से बॉलीवुड सफर में दिव्या ने करीब 12 फिल्में की थी। दिव्या भारती के बालकनी से नीचे गिरने की गुत्थी आजतक सुलझ नहीं पाई है। लोगों के मन में आज भी यही आशंका है कि दिव्या की मौत हत्या थी या फिर आत्महत्या।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

अपने समय की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस दिव्या भारती ने साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी। दिव्या के निधन के बाद साजिद नाडियावाला ने वर्धा से शादी कर ली थी। हालांकि शादी के बाद वर्धा को काफी नेगेटिव बातें सुननी पड़ी थी। अब हाल ही में वर्धा ने इस पर खुलकर बात की है। वर्धा ने एक मैग्जीन से बात करते हुए कहा कि दिव्या आज भी हमारी जिंदगी का हिस्सा है। आज भी जब मेरे बच्चे उनकी फिल्में देखते हैं तो वह उन्हें बड़ी मम्मी कहते हैं।

साजिद को लेकर वर्धा ने कहा, ‘साजिद, दिव्या के मम्मी-पापा से एक बेटे की तरह मिलते हैं। आप सोच भी नहीं सकते कि दिव्या के पापा और साजिद कितने क्लोज हैं। मैंने कभी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की। मैंने अपनी अलग जगह बनाई है इसलिए मुझे ट्रोल करना बंद करें। वह मेरी जिंदगी की भी अहम हिस्सा हैं। कभी-कभी लोग कहते हैं दिव्या बहुत अच्छी थी। अरे सच में बहुत अच्छी थी यार। हम लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...