1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नहीं रहे ‘प्रतिज्ञा’ फेम सज्जन सिंह, kidney की समस्या के चलते देर रात ली अंतिम सांस

नहीं रहे ‘प्रतिज्ञा’ फेम सज्जन सिंह, kidney की समस्या के चलते देर रात ली अंतिम सांस

मन की आवाज प्रतिज्ञा (man kee aavaaj pratigya) के ठाकुर सज्जन सिंह (Thakur Sajjan Singh) का किरदार शायद ही कोई भूल पाएगा। अनुपम श्याम ने देर रात लाइफ लाइन अस्पताल (Life Line Hospital) में अनुपम ने आखिरी सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का डंका बजाने वाले पॉप्युर एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का बीती रात निधन हो गया है। आपको बता दें मन की आवाज प्रतिज्ञा (man kee aavaaj pratigya) के ठाकुर सज्जन सिंह (Thakur Sajjan Singh) का किरदार शायद ही कोई भूल पाएगा। अनुपम श्याम ने देर रात लाइफ लाइन अस्पताल (Life Line Hospital) में अनुपम ने आखिरी सांस ली।

पढ़ें :- Big Breaking: Thakur Sajjan Singh की मौत की वजह है आमिर खान, जाने क्या है पूरा मजरा

खबरों की माने तो अनुपम को किडनी (kidney) से जुड़ी समस्या की वजह से अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया था। वह आईसीयू में थे लेकिन कुछ दिनों पहले ही वह वेंटिलेटर से बाहर आए थे। अशोक पंडित ने अनुपम की निधन की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘बहुत दुख हुआ ये जानकर कि दिग्गज एक्टर अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का मल्टीपल ऑर्गन फेलियर (multiple organ failure) होने से निधन हो गया है। ये फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान है।’

बता दें कि पिछले साल ही एक्टर किडनी की दिक्कतों की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके भाई ने अस्पताल के बिल भरने के लिए लोगों से आर्थिक मदद भी मांगी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...