1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सकरनी प्लास्टर ने गुणवत्ता और मजबूती के मामले में लोगों का भरोसा जीता : अशोक गुप्ता

सकरनी प्लास्टर ने गुणवत्ता और मजबूती के मामले में लोगों का भरोसा जीता : अशोक गुप्ता

देश के इंफ्रास्ट्रक्चर को सुरक्षित रखने और खूबसूरत बनाने में सकरनी प्लास्टर ने नयी पहचान बनाई है। साल 2003 में स्थापित की गई सकरनी प्लास्टर ने गुणवत्ता और मजबूती के मामले में लोगों का भरोसा जीता है। राजधानी में एक कार्यक्रम में पहुंचे कंपनी के एमडी अशोक गुप्ता ने बताया कि कंपनी लंबे समय से जिप्सम पाउडर, सीमेंट, वॉल पट्टी आदि का काम कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश के इंफ्रास्ट्रक्चर को सुरक्षित रखने और खूबसूरत बनाने में सकरनी प्लास्टर ने नयी पहचान बनाई है। साल 2003 में स्थापित की गई सकरनी प्लास्टर ने गुणवत्ता और मजबूती के मामले में लोगों का भरोसा जीता है। राजधानी में एक कार्यक्रम में पहुंचे कंपनी के एमडी अशोक गुप्ता ने बताया कि कंपनी लंबे समय से जिप्सम पाउडर, सीमेंट, वॉल पट्टी आदि का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि सकरनी प्लास्टर घर की सुंदरता बढ़ाती है, इसकी सफेदी के कारण इसे लोग पसंद कर रहे हैं। बाजार में 50 हजार टन माल की उपलब्धता है।

पढ़ें :- अमेठी: मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

इसके समाधान प्रदान करने के उद्देश्य से हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, हम अपने ग्राहकों को संतुष्ट रखना कभी बंद नहीं करेंगे। भारत एक विकासशील राष्ट्र है और विकसित राष्ट्र कहे जाने वाले देश की ओर तेजी से बढ़ रहा है। हम इस प्रक्रिया में योगदान देने और इसे सफल बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सकरनी ने उद्योग में वैश्विक मानकों को बनाए रखने के लिए वैश्विक सहयोग और साझेदारी में भी कदम रखा है। बताया कि इंडस्ट्री में सबसे व्यापक प्रोडक्ट रेंज हमारे पास है और हमारे प्रोडक्ट बाजार और ग्राहक की बदलती जरूरतों को पूरा करतें हैं। हमने मौजूदा उत्पादों में निरंतर सुधार और नई तकनीकों को अपनाकर और भविष्य के लिए उत्पादों का निर्माण करके बेहतर गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट प्रदान करने का भी नेतृत्व किया है।

अशोक गुप्ता ने बताया कि सकरनी ने हमेशा भविष्य के उत्पादों को बनाने में विश्वास किया है। इसलिए बाजार और उपभोक्ताओं को आधुनिक उत्पाद प्रदान करने के मुख्य उद्देश्य के साथ अनुसंधान और विकास पर ध्यान केंद्रित किया है। पिछले कुछ दशकों से उच्च गुणवत्ता वाले सौंदर्यीकरण और निर्माण के क्षेत्र में सबसे अच्छा काम करने और कम लागत पर बेहतरीन गुणवत्ता बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। मजबूत ग्राहक बनाकर और हर घर में अत्याधुनिक सजावट के हल देने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। भारत और दुनिया भर में सौंदर्यीकरण और निर्माण उत्पादों में और स्थायी, पर्यावरण के अनुकूल हल प्रदान करने में सकरनी सबसे बड़ा नाम बन गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...