1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस से बाहर हुई साकी गर्ल कोयना मित्रा, सलमान पर भड़कीं

बिग बॉस से बाहर हुई साकी गर्ल कोयना मित्रा, सलमान पर भड़कीं

Saki Girl Koyna Mitra Salman Slams Out Of Bigg Boss

मुम्बई। बिग बॉस में पहले सप्ताह में कोई भी एलिमिनेट नही हुआ था लेकिन दूसरे हफ्ते दो कन्टेस्टेंट को बिग बॉस शो से बाहर जाना पड़ा। वीकेंड के वार में पहले दिन जहां दलजीत कौर एलिमिनेट हुई थी वहीं रविवार के एपीसोड में साकी गर्ल कोयना मित्रा की जर्नी खत्म हो गई है। लेकिन शो से ​बाहर आते ही कोयना मित्रा ने सलमान खान के बिहेवियर पर संगीन आरोप लगा दिये हैं, उनका कहना है कि सलमान खान पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज का काफी फेवर करते हैं।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

हालांकि शो में कोयनी मित्रा ज्यादा कुछ तो नही कर पायीं लेकिन उनका स्ट्रेट फॉर्वर्ड नेचर फैन्स को काफी पसंद आया है। उन्होने घर से आते ही सलमान के बिहेवियर पर सवाल खड़े कर दिये हैं। उन्होने एक इन्टरव्यू में बताया कि पहले वीकेंड का वार एपिसोड में भी सलमान खान का बिहेवियर उनके साथ ज्यादा अच्छा नहीं था। उनका कहना है सिद्धार्थ डे ने उनके बारे में कई झूठी बातें बोलीं थी जिसको लेकर वो कुछ बोलना चाहती थी लेकिन सलमान ने उन्हे कुछ बोलने ही नही दिया।

कोयना का कहना है कि दूसरे हफ्ते में भी सलमान ने उन्हे अपसेट कर दिया। उन्होने बताया कि जब वह शहनाज को लेकर कुछ शिकायत कर रही थी तो सलमान शहनाज की ही साईड ले रहे थे। सलमान ने तुरन्त कह दिया कि शहनाज शहनाज के बिहेवियर को बाहर के लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन कोयना का कहना है कि जब वह घर के बाहर आई तो उन्हे सच्चाई पता चली कि कोई शहनाज को पसंद नहीं करता है।

कोयना ने इस दौरान शहनाज गिल पर खूब भड़कीं, उन्होने कहा कि उसने ऐसा किया ही क्या है. उसे तो बिग बॉस में आने से पहले कोई जानता ही नही था। सलमान ने शो में जो कुछ कहा वो ऑडियंस के रिएक्शन से बिल्कुल अलग है। उनका कहना है कि सलमान खुद से ही उसकी तरफदारी करते हैं और ये चीज ऑडियंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी। आपको ‘बता दें कि बीबी फिशरी टास्क में कोयना और शहनाज के बीच जमकर लड़ाई हुई थी तभी से कोयना शहनाज से चिढ़ीं थी। उन्होने कहा कि इस शो में डिगनिटी की कोई जगह नहीं है।

पढ़ें :- नदी में तैरते शव मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग सख्त, केंद्र, बिहार और यूपी को भेजा नोटिस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X