साक्षी और अजितेश के साथ हाईकोर्ट परिसर में मारपीट, सुरक्षा देने का आदेश

ajitesh and sakhi
साक्षी और अजितेश के साथ हाईकोर्ट परिसर में मारपीट, सुरक्षा देने का आदेश

इलाहाबाद। बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार सोमवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हुए। इस दौरान इनके साथ मारपीट की गयी। पुलिस सुरक्षा के बीच उनके साथ हुई मारपीट के बाद सवाल उठाने लगे हैं। इस बीच अजितेश के वकील का कहना है कि हाई कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है।

Sakshi And Ajitesh Assault In High Court Premises :

अजितेश ने कहा ​है कि हमला करने वालों ने साक्षी और उनके अलावा सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों पर भी हमला किया है। अजितेश से मारपीट के दौरान साक्षी ने अपने पति अजितेश को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। इस मामले पर हाई कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए जिला प्रशासन से जवाब मांगा है।

बता दें कि साक्षी और अजितेश ने शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। याचिका में साक्षी और अजितेश ने सुरक्षा की मांग के लिए यह दलील दी है कि उनकी शादी से साक्षी के पिता नाखुश हैं। इसलिए साक्षी के पिता से उनकी जान को खतरा है।

इलाहाबाद। बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार सोमवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हुए। इस दौरान इनके साथ मारपीट की गयी। पुलिस सुरक्षा के बीच उनके साथ हुई मारपीट के बाद सवाल उठाने लगे हैं। इस बीच अजितेश के वकील का कहना है कि हाई कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने अजितेश के साथ मारपीट की है, हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। अजितेश ने कहा ​है कि हमला करने वालों ने साक्षी और उनके अलावा सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों पर भी हमला किया है। अजितेश से मारपीट के दौरान साक्षी ने अपने पति अजितेश को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। इस मामले पर हाई कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए जिला प्रशासन से जवाब मांगा है। https://www.youtube.com/watch?v=MZyv1109DZ4 बता दें कि साक्षी और अजितेश ने शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। याचिका में साक्षी और अजितेश ने सुरक्षा की मांग के लिए यह दलील दी है कि उनकी शादी से साक्षी के पिता नाखुश हैं। इसलिए साक्षी के पिता से उनकी जान को खतरा है।