1. हिन्दी समाचार
  2. साक्षी और अजितेश को मिली पुलिस सुरक्षा, कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में है सुनवाई

साक्षी और अजितेश को मिली पुलिस सुरक्षा, कल इलाहाबाद हाईकोर्ट में है सुनवाई

Sakshi And Her Husband Ajitesh Kumar Got Police Protection

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली।। बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति को पुलिस सुरक्षा मिल गई है। पुलिस दिल्ली की गीता कालोनी पहुंची, जहां पर साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मुलाकात हुई। इसके बाद पुलिस टीम साक्षी और उसके ससुरालिजनों को लेकर इलाहाबाद रवाना हो गई है। कल (15 जुलाई) को इलाहाबाद हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी।

पढ़ें :- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एली ने बिकिनी PICS ने मचाया तहलका, तस्वीरें देखें जरा संभल कर

साक्षी और उसके पति ने पेशी के दौरान जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गयी है। गौरतलब है कि साक्षी और अजितेश ने प्रेम विवाह किया था। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो वायरल कर कहा था कि उन्हें जान का खतरा है। सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद खुद पेश नहीं हो सकी थीं। नियमानुसार, इस मामले में याची को स्वयं अदालत के समक्ष उपस्थित होना पड़ता है। साक्षी और अजितेश के पेश न होने से याचिका पर डेट लग गई है।

अब इसकी सुनवाई 15 जुलाई यानि की सोमवार को होगी। याचिका में कहा गया है कि, दोनो बालिग हैं और अपनी पंसद से शादी कर रहे हैं। साक्षी विधायक राजेश मिश्र की बेटी है। दोनों ने याचिका में कहा है कि उनको जान का खतरा है। विधायक के लोग उनको नुकसान पहुंचा सकते हैं। दोनों के शांतिपूर्ण जीवन में किसी के हस्तक्षेप पर रोक लगाने की मांग की गई है। याचिका में दलित से शादी के खिलाफ अपने पिता व परिवार के दूसरे लोगों से जान का खतरा बताया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...