1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी को पसंद है अखिलेश यादव का काम, सपा में शामिल होने की तैयारी

बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी को पसंद है अखिलेश यादव का काम, सपा में शामिल होने की तैयारी

Sakshi Daughter Of Bjp Mla Pappu Bharataul Likes Akhilesh Yadavs Work Preparations To Join Sp

By शिव मौर्या 
Updated Date

बरेली। उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी में शामिल होने की तैयारी में हैं। इसके लिए उन्होंने अखिलेश यादव को पत्र लिखकर समय मांगा है। साक्षी मिश्रा ने कहा है कि वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के काम से बेहद प्रभावित हैं।

पढ़ें :- कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी अनायरा की सुपर क्यूट तस्वीर, लिखा स्पेशल नोट

उन्होंने कहा कि वह महिलाओं के लिए विशेष काम करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में जो विकास की लहर को देखने को मिली। जिसके कारण प्रदेश को अलग पहचान मिली है। उन्होंने कहा कि हमें अन्य राजनीतिक दलों से कोई मतलब नहीं है।

सपा युवाओं की पार्टी है। इसी कारण इसे ज्वाइन करने का मन बनाया है। सपा ने अपने कार्यकाल में बहुत काम किया है। सपा में जातिवाद को बढ़ावा नहीं दिया जाता है। बहुत सारे ऐसे काम किये हैं, जिससे हम प्रभावित हैं। बता दें कि, साक्षी मिश्रा बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं और पिछले वर्ष उन्होंने प्रेमी अजितेश के साथ प्रेम विवाह कर लिया था।

इस कारण वह बेहद ही चर्चा में आईं थीं। गौरतलब है कि, साक्षी बीते नौ अगस्त को मां बनी है। उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। साक्षी अपने पति अजितेश सहित ससुराल में खुश है। यह बात मीडिया के जरिए पहले भी सामने आ चुकी है। इसके साथ ही वह अपने परिवार के सदस्यों को भी काफी याद करती है।

पढ़ें :- इस एक्ट्रेस ने खरीदा खुद का हेलीकॉप्टर, इंटरनेट पर मचा तहलका

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...