साक्षी महाराज ने अनुराग ठाकुर का किया बचाव, बोले- घुसपैठियों को देश से किया जायेगा बाहर

Sakshi Maharaj
साक्षी महाराज ने अनुराग ठाकुर का किया बचाव, बोले- घुसपैठियों को देश से किया जायेगा बाहर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने विवादित बयानो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में भला वो नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चुप कहां बैठने वाले थे। गुरूवार को दिल्ली के जामिया में युवक द्वारा की गयी फायरिंग के बाद विपक्ष द्वारा भाजपा नेता अनुराग ठाकुर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। अनुराग ठाकुर का बचाव करते हुए साक्षी महाराज बोले गद्दारों के साथ क्या होना चाहिए वो सुप्रीम कोर्ट तय करेगा, भावुकता में अनुराग ठाकुर ने जो कह दिया वो कह दिया।

Sakshi Maharaj Defended Anurag Thakur Said Intruders Will Be Taken Out Of The Country :

बीजेपी सांसद ने इस दौरान चुनाव आयोग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह आयोग से पूछते हैं कि जो देश के गद्दार हैं, उनके गले में माला डाल दूं क्या, चादर डालूं क्या। उन्होने कहा कि सीएए कानून नागरिकता लेने के लिए नहीं नागरिकता देने के लिए मोदी सरकार लाई है। इस दौरान सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ गांव में भ्रमण किया औरसीएए के बारे में लोगों को जागरूक किया।

शाक्षी महाराज ने कहा कि इस कानून के बनते ही ये साफ हो गया है कि रोहिंग्या व घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाएगा। इस दौरान उन्होने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी हमला बोला। उन्होने कहा कि जब रोहिंग्या देश से भाग जाएंगे, तब इनकी जमानत खुद ही जब्त हो जाएगी। ऐसे ही लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं।

शाक्षी महाराज ने कहा कि मुझे लगता है कि देश को गाली देने वाले, पाकिस्तान का जिंदाबाद करने वाले और हिंदुस्तान मुर्दाबाद करने वालों के लिए देश में कोई स्थान होना ही नहीं चाहिए। साक्षी महाराज का दावा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्णबहुमत से सरकार बनायेगी और केजरीवाल की जमानत जब्त हो जायेगी। उन्होने कहा कि अब देश में गद्दारों की सरकार नहीं रहेगी क्योंकि अब जवाहरलाल नेहरू की सरकार नहीं बल्कि अमित शाह और मोदी की सरकार है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने विवादित बयानो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में भला वो नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चुप कहां बैठने वाले थे। गुरूवार को दिल्ली के जामिया में युवक द्वारा की गयी फायरिंग के बाद विपक्ष द्वारा भाजपा नेता अनुराग ठाकुर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। अनुराग ठाकुर का बचाव करते हुए साक्षी महाराज बोले गद्दारों के साथ क्या होना चाहिए वो सुप्रीम कोर्ट तय करेगा, भावुकता में अनुराग ठाकुर ने जो कह दिया वो कह दिया। बीजेपी सांसद ने इस दौरान चुनाव आयोग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह आयोग से पूछते हैं कि जो देश के गद्दार हैं, उनके गले में माला डाल दूं क्या, चादर डालूं क्या। उन्होने कहा कि सीएए कानून नागरिकता लेने के लिए नहीं नागरिकता देने के लिए मोदी सरकार लाई है। इस दौरान सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ गांव में भ्रमण किया औरसीएए के बारे में लोगों को जागरूक किया। शाक्षी महाराज ने कहा कि इस कानून के बनते ही ये साफ हो गया है कि रोहिंग्या व घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाएगा। इस दौरान उन्होने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी हमला बोला। उन्होने कहा कि जब रोहिंग्या देश से भाग जाएंगे, तब इनकी जमानत खुद ही जब्त हो जाएगी। ऐसे ही लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं। शाक्षी महाराज ने कहा कि मुझे लगता है कि देश को गाली देने वाले, पाकिस्तान का जिंदाबाद करने वाले और हिंदुस्तान मुर्दाबाद करने वालों के लिए देश में कोई स्थान होना ही नहीं चाहिए। साक्षी महाराज का दावा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्णबहुमत से सरकार बनायेगी और केजरीवाल की जमानत जब्त हो जायेगी। उन्होने कहा कि अब देश में गद्दारों की सरकार नहीं रहेगी क्योंकि अब जवाहरलाल नेहरू की सरकार नहीं बल्कि अमित शाह और मोदी की सरकार है।