1. हिन्दी समाचार
  2. जेल में बंद रेप के आरोपी MLA से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज, कहा शुक्रिया…

जेल में बंद रेप के आरोपी MLA से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज, कहा शुक्रिया…

Sakshi Maharaj Met Rape Accused Bjp Mla Kuldeep Sengar In Jail

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की उन्नाव सीट से सांसद और भाजपा नेता साक्षी महाराज बुधवार को सीतापुर पहुंचे। साक्षी महाराज बीजेपी विधायक और रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से सीतापुर जेल मे मुलाकात की। जब उनसे यहां आने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रिया कहने आए थे।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

कुलदीप सेंगर से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा कि विधायक से केवल मिलने के लिए आया था। उनकी परेशानी और सुविधा की चिंता मैं तो कर नहीं सकता। ईद की छुट्टी के दिन जेल प्रशासन ने मुलाकात करा दी, ये बड़ी बात है। आपको बता दें कि जिला कारागार में साक्षी महाराज की मुलाकात आज छुट्टी के दिन करा दी गई यह अपने आप में बड़ा सवाल है।

बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर पर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उन्नाव की एक लड़की से गैंगरेप का आरोप है। पिछले साल रेप पीड़िता और उसके परिवार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुदकुशी की कोशिश की थी जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा।

नाबालिग पीड़िता का आरोप था कि BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पिछले साल जून में लड़की से रेप किया था। इस घटना के कुछ दिन बाद रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई जिसके बाद प्रदेश सरकार पर चौतरफा दबाव पड़ा और विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीबीआई ने चार्जशीट में कई धाराओं में बनाया है आरोपी

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

पिछले साल 11 जुलाई को सीबीआई ने नाबालिग से रेप के मामले में सेंगर के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया था। सीबीआई ने सेंगर और उनकी सहयोगी शशि को आईपीसी की धारा 120बी, 363, 366, 376(1) व 506 के साथ ही पॉक्सो ऐक्ट की धारा 3/4 के तहत भी आरोपी बनाया था। 4 जून, 2017 की इस घटना में विधायक सेंगर पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिग पीड़िता के साथ अपने आवास पर दुष्कर्म किया। पीड़िता को वहां शशि लेकर गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...