ट्रिपल तलाक पर बोले साक्षी महाराज – मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड PAK के हाथों की कठपुतली

लखनऊ। ट्रिपल तलाक मामले में मोदी सरकार के विरोध के बाद जहाँ सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। वही हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव लोकसभा सीट से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ट्रिपल तलाक का समर्थन करते हुए कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पाक के हाथों की कठपुतली है। साक्षी महाराज ने चेतावनी भरे अंदाज़ में कहा कि अगर कोई एक्शन होगा तो उसका रिएक्शन बड़ा ही भयानक होगा यही नहीं साक्षी ने प्रधानमंत्री से सरहद के आतंकियों के साथ देश में छिपे आतंकियों का इलाज़ करने की भी अपील की। साक्षी यही नहीं रुके उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी जमकर हमला बोला और लालू यादव को नटवरलाल बता डाला।




उन्नाव में अपने कार्यालय पहुंचे भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने आज मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर जमकर हमला बोला, बोर्ड द्वारा ट्रिपल तलाक मामले में मोदी पर हमला किये जाने से नाराज साक्षी ने पलटवार करते हुए कहा कि जो मोदी का विरोध कर रहे है वो पाक के हाथों में खेल रहे है। साक्षी ने ऐसे लोगो को अलगाववादी बताते हुए चेतावनी दी कि अब राजीव गांधी या मौनी बाबा मनमोहन की सरकार नहीं है, नरेंद्र मोदी की सरकार है अगर कोई एक्शन होता है तो रिएक्शन बहुत ही भयानक होगा। यही नहीं साक्षी ने पीएम मोदी से सरहद के आतंकियों के साथ साथ देश में छिपे हुए आतंकियों का इलाज़ करने की भी अपील की। साक्षी ने कहा कि इन अलगाववादी आस्तीन के सांपो का इलाज़ करने का समय आ गया है।




सपा पर जमकर बोला हमला–

यूपी में समाजवादी कुनबे में मचे घमासान पर साक्षी ने कहा कि मुलायम सिंह के घर में किस्सा कुर्सी का चल रहा है और जो सरकार परिवार नहीं चला सकती वो प्रदेश क्या चलाएगी। साक्षी ने मुख्यमंत्री अखिलेश के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि चुनाव आ गए है ऐसे में अखिलेश पहले ही इस्तीफ़ा दे दे तो बेहतर होगा वरना प्रदेश की जनता धक्का देकर भगाये तो क्या फायदा।

साक्षी यही नहीं रुके उन्होंने दशहरा के अवसर पर ‘जय श्री राम’ के नारे पर अखिलेश की टिप्पड़ी पर भी पलटवार किया, साक्षी ने कहा कि अखिलेश क्या उम्मीद करते है कि रावण दहन के समय जय श्री राम नहीं तो क्या ‘जय रावण’ कहते या ‘जय अकबर’ कहते या फिर ‘अल्लाह हो अकबर’ कहते साक्षी ने कहा कि ये भारत का सौभाग्य है कि दुबई में शेख जय सियाराम बोल रहा है और मुस्लिम महिला सिर पर रामायण रखे है लेकिन दुर्भाग्य ये है कि जिस देश में राम पैदा हुए उस देश में उनका मंदिर बनाने के लिए हमें कोर्ट जाना पड़ रहा है।

साक्षी ने लालू प्रसाद यादव को निशाने पर लेते हुए उन्हें नटवरलाल बताया साक्षी ने कहा मोदी अगर चाह ले तो लालू आज सलाखों के पीछे होगा।