1. हिन्दी समाचार
  2. साक्षी मलिक ने मोदी सरकार पर जाहिर किया अपना गुस्सा, कहा ऐसा कौन सा पदक देश के लिए लेकर आऊं?

साक्षी मलिक ने मोदी सरकार पर जाहिर किया अपना गुस्सा, कहा ऐसा कौन सा पदक देश के लिए लेकर आऊं?

Sakshi Malik Modi Government Expressed Its Anger Said Which Medal Should I Bring For The Country

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। महिला पहलवान ओलंपिक ब्रॉन्ज मेडल विजेता साक्षी मलिक ने मोदी सरकार पर निशाना साध।उनका नाम अर्जुन पुरस्कार की सूची से हटाए जाने पर निराशा जताई है। शुक्रवार को भी साक्षी मलिक ने इस मसले पर नाराजगी जाहिर की थी।

पढ़ें :- इंग्लैंड के ये तीन खिलाड़ी भारत पहुंचे, अभी करेंगे क्वारंटाइन के नियमों का पालन

साक्षी मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री को टैग करते हुए ट्वीट में कहा कि मुझे खेल रत्न से सम्मानित किया गया है, मुझे इस बात का गर्व है। हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो सारे पुरस्कार अपने नाम करे। खिलाड़ी इसके लिए अपनी जान की बाजी लगाता है। मेरा भी सपना है कि मेरे नाम के आगे अर्जुन पुरस्कार विजेता लगे।

पढ़ें :- सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की

साक्षी मलिक ने कहा कि मैं ऐसा कौन सा पदक देश के लिए लेकर आऊं, जिससे मुझे अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया जाए या इस कुश्ती जीवन में मुझे कभी ये पुरस्कार जीतने का सौभाग्य ही नहीं मिलेगा।

बता दें कि खेल मंत्रालय ने साक्षी और मीराबाई चानू को अर्जुन पुरस्कार नहीं देने का फैसला किया है। इन दोनों खिलाड़ियों को पहले ही देश का सर्वोच्च खेल पुरस्कार खेल रत्न मिल चुका था। साक्षी को 2016 में रियो में कांस्य पदक जीतने और मीराबाई को 2018 में विश्व चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन के लिए खेल रत्न दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...